ENG | HINDI

अनोखा वर्ल्ड रिकॉर्ड : इस महिला ने 14 बच्चों के लिए 14 मर्दों के साथ बनाये संबंध !

14 बच्चों के लिए 14 मर्दों से संबंध

14 बच्चों के लिए 14 मर्दों से संबंध – अगर कुछ अलग कर दिखाने की चाहत और जज्‍बा हो तो इंसान कुछ भी कर सकता है।

इस चाहत में लोग किसी की भी परवाह नहीं करते और अपनी मंजिल को पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।

हाल ही में एक महिला ने बड़ा अजीब सा वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाया है। अमेरिका में रहने वाली अनीता सुलिवान नामक एक महिला ने अपने 14 बच्‍चों के साथ वर्ल्‍ड रिकॉर्ड कायम किया है। आपको बता दें कि उनका यह रिकॉर्ड इसलिए खास और अलग है क्‍योंकि उनके बच्‍चों का पिता कोई एक इंसान नहीं बल्कि 14 मर्द हैं।

जी हां, ये सच है कि इस महिला के 14 बच्‍चों के पिता अलग-अलग हैं। महिला ने 14 बच्चों के लिए 14 मर्दों से संबंध बनाये !

अमेरिका के मिचिगन शहर में रहने वाली अनीता ने यह वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने के लिए 14 मर्दों से संबंध बनाए और उनसे एक बच्‍चे को जन्‍म दिया। इस महिला ने यह रिकॉर्ड अपनी मां की खातिर बनाया है क्‍योंकि उसकी मां कहा करती थी कि वो नकारा है और अपने जीवन में कुछ नहीं कर सकती है। बस अपनी मां की इसी बात को गलत साबित करने के लिए अनीता ने ये रिकॉर्ड बनाने की ठान ली।

अपने 14 वें बच्‍चे के जन्‍म के साथ इस महिला ने गिनीज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवा लिया है।

अनीता का कहना है कि वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने के बाद उन्‍हें गर्व महसूस हो रहा है। उनका कहना है कि ये रिकॉर्ड बनाकर उन्‍होंने खुद को नकारा और बेकार कहने वाले लोगों को गलत साबित कर दिया है। कानूनी तौर पर अनीता को पहले से अपने बच्‍चों के लिए 11 पुरुषों से पेशन मिल रही है। बाकी दो की पेंशन के लिए कोर्ट में केस चल रहा है।

ये 14 बच्चों के लिए 14 मर्दों से संबंध को देखकर – इस मामले को देखकर लगता है कि लोग अपनी जिद और जुनून को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं।