ENG | HINDI

प. बंगाल- 20 वर्षीय युवक ने 100 वर्षीय महिला का किया रेप

100 वर्षीय महिला का रेप

100 वर्षीय महिला का रेप – वह दिन दूर नहीं जब इंडिया से रेपिस्तान बन जाएगा। जिस तादाद में इंडिया में रेप हो रहे हैं उसको देखकर तो लगता है कि इंडिया गांगा-जमुना के तहजीब की नहीं बल्कि रेप की कंट्री है।

हर दस मिनट में तो यहां एक रेप हो जाता है और तीसरे मिनट में एक लड़की को छेड़ा जाता है।

ये तो वे मामले होते हैं जो रजिस्टर्ड होते हैं। ऐसे कई मामले होते हैं जिनके बारे में कोई खबर नहीं होती है और उसके बारे में रजिस्टर्ड भी नहीं किया जाता है। ऐसे में आप यूं समझ सकते हैं कि जब आप हंस रहे होंगे तो इस देश के किसी कोने में किसी महिला को बलात्कार हो रहा होगा।

इस कारण लिखा रेपिस्तान

देश के लिए रेपिस्तान और रेपकंट्री जैसे अलंकार पढ़कर शायद किसी को अतिशयोक्ति लगे। लेकिन यह किसी लड़की के लिए अतिशयोक्ति नहीं होगी। वैसे भी यह एक ऐसा देश है जहां लड़के भी सुरक्षित नहीं हैं। यहां के रेप्सिटों को कुछ भी चल जाता है।

गाय और बकरी तक से हो जाता है रेप

इस देश में क्या लड़का… क्या लड़की… गाय-बकरी तक का रेप हो जाता है। तो फिर तो लोग शायद ही लड़कियों को छोड़ेंगे। छह महीने की बच्ची… मतलब छह महीने की बच्ची… जो बच्ची कुछ खाती नहीं, कुछ समझती नहीं है। उसका तक रेप कर दिया जाता है। तो फिर तो इस देश का कुछ हो ही नहीं सकता। इसलिए तो मीटू के इस अभियान के दौर में अभिनेत्री रेणुका शहाणे बोलती हैं कि ऐसी कोई लड़की नहीं होगी जिसके पास मीटू स्टोरी ना हो। पीछे हाथ मारना, छाती दबा देना, कंधे पर हाथ रख देना… यह सब तो रोज की आदत है और लड़कियां भी इसकी यूज़ टू हो गई हैं।

लेकिन, सौ साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप?

यह एक लाइन सवाल ज्यादा लगती है। मतलब कि दादी की उम्र की महिला जिसे हर कोई इज्जत से देखता है। जिसमें कुछ होता भी नहीं है। उसका रेप कौन कर सकता है। जो मरने वाली है और भगवान के पास जाने वाली है उससे रेप करने की कोई कैसे सोच सकता है।

100 वर्षीय महिला का रेप

100 वर्षीय महिला का रेप

लेकिन ऐसा हुआ है। 100 वर्षीय महिला का रेप हुआ है। वह भी उस राज्य में जिस राज्य की मुख्यमंत्री महिला हैं।
किसने किया रेप?
20 वर्ष के एक युवक ने रेप किया है। मतलब कि एक युवक ने अपने से 80 साल बड़ी उम्र की महिला को रेप किया।

100 वर्षीय महिला का रेप

पश्चिम बंगाल में हुआ यह घिनौना काम

यह घिनौना काम पश्चिम बंगाल में हुआ है। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक 20 वर्षीय युवक द्वारा 100 साल की वृद्धा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। चकदाह पुलिस थाने के अधिकारी ने बुधवार को बताया, ‘यह घटना सोमवार आधी रात की है। अरघा बिस्वास उर्फ अभिजीत को घटना के बाद वृद्धा के परिवार के सदस्यों ने पकड़ लिया। मामले की शिकायत मंगलवार को दर्ज की गई।’

गंगाप्रसादपुर निवासी आरोपी अभिजीत को गिरफ्तार कर अदालत के समक्ष पेश किया गया।

इस मामले पर कार्यवाही चल रही है और आवश्यक चिकित्सा परीक्षणों के बाद पीड़ित वृद्धा को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।
अब बताइए इस खबर पर आप क्या कहेंगे? आपके पास भी कुछ कहने के लिए नहीं बचा होगा।

Don't Miss! random posts ..