ENG | HINDI

लड़कों की ये 10 चीजें लड़कियों को आकर्षित करने के बेहद काम आती हैं !

लड़कों की चीज़ें – जिस तरह से लड़कियां स्टाइलिश कपड़े पहनकर और मेकअप करके लड़कों को रिझाने की कोशिश करती हैं ठीक उसी तरह लड़के भी अपने स्टाइल से लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करने में पीछे नहीं हैं.

आजकल अधिकांश लड़कियां लड़कों की ओर खुद को आकर्षित होने से नहीं रोक पाती हैं, आखिर उन लड़कियों को लड़कों में कौन सी चीज़ें पसंद आती हैं जिससे वो उनकी तरफ खींची चली जाती हैं.

आइए इस लेख के ज़रिए हम आपको बताते हैं लड़कों की चीज़ें जो लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं.

लड़कों की चीज़ें जो लड़कियों को आकर्षित करती है –

1- शर्ट और जीन्स का कॉम्बिनेशन

अधिकांश लड़कों पर व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जीन्स बहुत ही अच्छा लगता है. यह एक एवरग्रीन कॉम्बिनेशन है जिसे लड़के बिना सोचे समझे ट्राई कर सकते हैं. व्हाइट शर्ट और ब्लू जीन्स का कॉम्बिनेशन लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करता है.

2- शर्ट के स्लीव्स को रोल करना

अक्सर लड़के ऑफिस में शर्ट, पैंट और टाई पहनकर नज़र आते हैं ऐसे में अगर लड़के ऑफिस के बाहर निकलने के बाद अपने शर्ट के स्लीव्स को थोड़ा सा रोल कर लेते हैं तो उनका आकर्षण और बढ़ जाता है जो लड़कियों को आकर्षित करने के बेहद काम आता है.

3- लड़कों के चिनोस पैंट्स

चिनोस पैंट्स का ट्रेंड इन दिनों ज़ोरों पर है इसलिए ज्यादातर लड़के चिनोस ही पहनना पसंद करते हैं. अगर आप भी जीन्स पहनकर बोर हो गए हैं और कुछ हटके पहनना चाहते हैं तो फिर चिनोस पैंट्स ट्राय करें, ये भी लड़कियों को आकर्षित करने में काफी मदद करता है.

4- लड़कों के क्लासी जूते

जब भी लड़कियां लड़कों से मिलती हैं तो उनका ध्यान लड़कों के जूतों पर ज़रूर जाता है. अगर आप किसी लड़की को अपनी ओर आकर्षित करना चाहते हैं तो फिर क्लासी और कूल जूतों को अपने शूज कलेक्शन में शामिल कर लें.

5- एक्सेसरीज़ कलेक्शन

लड़कों के एक्सेसरीज़ कलेक्शन भी लड़कियों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं. अगर आप भी चाहते हैं कि आपकी एक्सेसरीज़ पर लड़कियों का ध्यान जाए तो फिर अपनी एक्सेसरीज़ कलेक्शन में वॉच और सनग्लासेस के साथ-साथ लेदर बैंड्स को भी शामिल करें.

6- लड़कों के ये खास टीशर्ट

हेनली, लड़कों के रेग्युलर टी-शर्ट से काफी अलग और अट्रैक्टिव होते हैं क्योंकि इनमें कॉलर नहीं होते. हेनली में सामने की तरफ 3-4 बटन्स होते हैं. इसे खाकी या कार्गो पैंट्स के साथ पहनने का मज़ा ही कुछ और है.

7- अच्छी फिटिंग वाला सूट

शादी-ब्याह और पार्टी जैसे खास मौकों पर अक्सर अजनबी लड़के-लड़कियों की मुलाकात होती है और फिर दोस्ती की शुरूआत होती है. अगर आप भी किसी बड़ी पार्टी या शादी में जा रहे हैं तो फिर रेग्युलर जीन्स और शर्ट को पहनना अवॉइड करें. ऐसे खास मौकों पर अच्छी फिटिंग वाला सूट पहनें, ये आपको कम्प्लीट और क्लासी लुक देगा.

8- वी गर्दन वाला स्वेटर

सर्दियों के मौसम में अगर आप स्वेटर पहनते हैं तो फिर आपको राउंड नेक की जगह वी गर्दन वाला स्वेटर पहनना चाहिए. इसे आप चाहें तो कॉलर वाले शर्ट के साथ या फिर पोलो टी-शर्ट के साथ पहन सकते हैं. लड़कों का यह स्टाइल लड़कियों को काफी पसंद आता है.

9- लड़कों का ओवरलऑल लुक

लड़कियां लड़कों के ओवरऑल लुक पर ध्यान देती हैं. इसलिए घर से बाहर निकलने से पहले क्लीन शर्ट पहनें, बालों को अच्छे से सेट करें, आप चाहें तो दाढ़ी रखें या क्लीन शेव लुक कैरी करें इसके साथ ही अपना सिग्नेचर परफ्यूम ज़रूर लगाएं.

10- पतली टाई से करें इंप्रेस

अगर आप टाई पहनने के शौकीन हैं तो फिर मोटी टाई की जगह पतली टाई खरीदें और पार्टी में पहनें. यकीन मानिए इस टाई में आपका डिफरेंट और हैंडसम लुक देखकर लड़कियां खुद ब खुद आपके पास चलकर आएंगी.

लड़कों की चीज़ें – गौरतलब है कि लड़के अपने आप को स्टाइलिश और आकर्षक बनाने के लिए इन 10 चीजों का सहारा हरदम लेते हैं और लड़कों की यही चीज़ें लड़कियों को उनकी तरफ आकर्षित करती हैं.

Don't Miss! random posts ..