बॉलीवुड

साल 2017 में बॉलीवुड की इन 10 हसीनाओं को इंटरनेट पर किया गया सबसे ज्यादा सर्च !

मायानगरी मुंबई में बसनेवाली बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत और हॉट अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं है और इन अभिनेत्रियों के हुस्न के कदरदानों की भी कोई कमी नहीं है.

इन अभिनेत्रियों को फिल्मों में देखने के अलावा उनके फैन्स उन्हें इंटरनेट पर भी देखना पसंद करते हैं. ये क्रेजी फैन्स अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के बारें में इंटरनेट पर पढ़ते हैं और उनकी हॉट-हॉट तस्वीरों को देखना पसंद करते हैं.

इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन टॉप 10 अभिनेत्रियों के बारे में, जिन्हें साल 2017 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया.

1- सनी लियोनी

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी एक बार फिर सबकी चहेती एक्ट्रेस बन गई हैं. हाल ही में आए ताजा आंकड़ों के अनुसार बताया जा रहा है कि सनी लियोनी साल 2017 में सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली बॉलीवुड हीरोइन बन गई हैं. सर्च इंजन ‘याहू’ पर इस साल सनी लियोनी को उनके चाहने वालों ने सबसे ज्यादा सर्च किया है.

2- प्रियंका चोपड़ा

साल 2017 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली अभिनेत्रियों की इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर हैं. प्रियंका को सबसे ज्यादा सर्च करने के पीछे ‘बेवॉच’ के जरिए उनके हॉलीवुड में डेब्यू करने को माना जा रहा है. हॉलीवुड में प्रियंका के डेब्यू को लेकर देश के साथ-साथ विदेशों के फैंस में भी खासा उत्साह देखने को मिला है.

3- ऐश्वर्या राय बच्चन

इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली अभिनेत्रियों में तीसरे पायदान पर हैं ऐश्वर्या राय बच्चन. अपने बेटी आराध्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल से मेलबर्न में तिरंगा फहराने तक हर जगह उन्हीं का जादू बरकरार रहा. जिसके चलते उनके चाहनेवालों ने उन्हें इंटरनेट पर खूब सर्च किया.

4- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बॉर्बी डॉल कैटरीना कैफ सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं. कैटरीना कैफ के फैंस उनके रिलेशनशिप स्टेटस को जानने के लिए उन्हें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च करते हैं. इसी साल कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर अपना एकाउंट बनाया जिसके चलते उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी.

5- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को भी साल 2017 में इंटरनेट पर उनके फैंस ने खूब सर्च किया है. इस लिस्ट में दीपिका पांचवे स्थान पर हैं. दीपिका को इंटरनेट पर सर्च करने का सबसे बड़ा कारण विवादों से घिरी उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ को बताया जा रहा है. इसके अलावा हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘ट्रिपल एक्स-रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ और कांस में जलवा बिखेरने के लिए दीपिका ने इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोरी.

6- करीना कपूर खान

इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च होनेवाली अभिनेत्रियों में करीना कपूर खान छठे स्थान पर हैं. बेटे तैमूर अली खान और प्रेगनेंसी के बाद अपनी पहली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को लेकर करीना साल भर अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी रहीं.

7- ममता कुलकर्णी

करीना कपूर के बाद सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली अभिनेत्रियों में सातवें नंबर पर हैं बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी. ड्रग्स तस्करी मामले में ममता कुलकर्णी को इंटरनेट पर काफी सर्च किया गया.

8- दिशा पटानी

अभिनेता टाइगर श्रॉफ की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को साल 2017 में इंटरनेट पर काफी सर्च किया है. आपको बता दें कि युवा अभिनेत्री दिशा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक में नजर आ चुकी हैं.

9- काव्या माधवन

काव्या माधवन मलयालम फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं. दक्षिण भारत में उनके चाहनेवालों की कोई कमी नहीं है. आपको बता दें कि काव्या माधवन याहू सर्च इंजन पर सर्च की जानेवाली टॉप टेन अभिनेत्रियों में नौवें स्थान पर हैं.

10- ईशा गुप्ता

साल 2017 में इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च की जानेवाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में ईशा गुप्ता दसवें पायदान पर हैं. ईशा के बेहद बोल्ड फोटोशूट भी उन्हें इस लिस्ट में अच्छा स्थान दिलाने में नाकाम साबित हुए हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड की ये 10 अभिनेत्रियां अपने किसी ना किसी कारनामे के चलते साल 2017 में सुर्खियों में बनी रहीं और उनके कारनामों को जानने के लिए उनके फैन्स ने उन्हें इंटरनेट पर काफी सर्च भी किया.

 

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago