ENG | HINDI

घर के मुख्य दरवाज़े पर बस 10 मिनट बैठकर ये काम करने से बदल जाएगी आपकी किस्मत

१० मिनट

१० मिनट –  लम्बे समय से घर में हर तरह की परेशानी चल रही है, आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, घर में कलह की स्थिति है और सभी तरह की समस्याएं एक के बाद एक आ रही हैं तो आपके लिए ये बहुत ही दुःख भरा समय है.

आप अपनी किस्मत को दोष दे रहे होंगे. आप सोच रहे होंगे कि साल का सबसे बढ़िया त्यौहार आने वाला है और आपके घर में मुसीबतों का आगमन हुए जा रहा है.

१० मिनट

परेशानी और चिंता की लकीरें हटाएं और अब हमारी बात ध्यान से सुनें.

आज हम आपको आपकी सारी परेशानियों से निजात दिलाने का नुस्खा बताने जा रहे हैं. बस १० मिनट दीजिए और अपनी सारी परेशानियों को उखाड़ फेंकिये.

दिवाली त्योहार है खुशियों का… सौभाग्य का और समृध्दी का. इस त्यौहार से खुशियों का आगमन होता है. इस दिन से हमारा नया आर्थिक कारोबार का खाता शुरू होता है. दिवाली इसलिए भी खास है, क्योंकि इस दिन माता लक्ष्मी सबके घरों में आती हैं. उन्हें जिस घर में ज्यादा सम्मान और सत्कार मिलता है, उसी घर में वो निवास करती हैं.

यही बेहतर समय है जब आप ये उपाय करके अपनी सभी समस्याओं से निजात पा सकते हैं. दिवाली के एक दिन पहले से ये काम करना शुरू कर दें. हर दिन बस १० मिनट दें और फिर देखें कैसा चमत्कार होता है.

सुबह-सुबह नित्य कर्म करके आप घर के बाहर आ जाएं. अब अपने मन पसंद रंग का चुनाव करके घर के मुख्य दरवाज़े पर रंगोली बनाएं. सिर्फ १० मिनट में एक छोटी सी रंगोली बनाएं. इस समय रंगोली बनाने से आपके घर में माता लक्ष्मी का आगमन जल्दी होगा और इसी के साथ सारी परेशानियां भी छट जाएंगी.

१० मिनट देकर आप मोर के डिजाईन की रंगोली बनाएं. ऐसा इसलिए, क्योंकि मोर को पवित्र माना गया है. माता लक्ष्मी को प्रसन्न करने के लिए आप अपने घर के बाहर मुख्य दरवाज़े पर मोर के डिजाईन की रंगोली बनाएं और उसमें दीये जलाएं. ऐसा सुबह और शाम करें. ऐसा करने से आपकी सारी परेशानी दूर हो जाएगी.

दिवाली के समय रंगोली बनाना बहुत शुभ माना जाता है. ऐसी मान्यता है कि इससे माता लक्ष्मी जल्दी प्रसन्न होती हैं और जल्दी से सारे दुखों को हर लेती हैं. तो बस १० मिनट दीजिए और परेशानियों से मुक्ति पाइए.

Article Categories:
विशेष

Don't Miss! random posts ..