ENG | HINDI

उड़ जाएंगे आपके होश जब देखेंगे संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की ये 10 ग्लैमरस तस्वीरें !

बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त की 29 वर्षीय बेटी त्रिशाला दत्त भले ही इस इंडस्ट्री से दूरी बनाए रखती हैं लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे फेमस और खूबसूरत स्टार डॉटर्स में होती है.

ग्लैमरस इंडस्ट्री से दूर रहने के बावजूद त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं हाल ही में त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो काफी बदली-बदली सी नजर आ रही हैं.

आइए आज हम आपको संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की 10 ग्लैमरस तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें देखते ही आपके होश उड़ जाएंगे.

त्रिशाला की 10 ग्लैमरस तस्वीरें-

1- त्रिशाला दत्त ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर साझा की है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं.

2- त्रिशाला के हेयर स्टाइल से लेकर ड्रेसिंग तक सबकुछ एकदम बदला-बदला सा नजर आ रहा है. अपने नए अवतार में त्रिशाला कहर बरपा रही हैं.

 

3- आपको बता दें कि त्रिशाला हफ्ते के सातों दिन जिम में वर्कआउट करती हैं और अपने डायट का खास ख्याल रखती हैं.

4- त्रिशाला संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं जो इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं.

5- मां की मौत के बाद से ही त्रिशाला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती हैं और उन्होंने वहीं रहकर न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन किया है.

6- त्रिशाला की मां ऋचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर था जिसकी वजह से उन्होंने साल 1996 में ही दम तोड़ दिया था.

7- त्रिशाला के पिता संजय दत्त नहीं चाहते हैं कि उनकी ये लाड़ली बेटी कभी फिल्मों आए और इस बात का जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था.

8- संजय दत्त हमेशा से चाहते थे कि त्रिशाला एक अच्छे स्कूल और कॉलेज में पढ़े और अपना करियर दूसरे फिल्ड में बनाएं.

9- त्रिशाला के फिल्मों में आने की बात पर संजय का मानना है कि फिल्म इंडस्ट्री में आने के लिए इसकी भाषा आनी चाहिए और यहां काम करना बेहद मुश्किल है.

10- भले ही त्रिशाला के पिता उन्हें फिल्मी दुनिया से दूर रखना चाहते हैं लेकिन उनकी ये तस्वीरे देखकर हर कोई उन्हें फिल्मों में जरूर देखना पसंद करेगा.

गौरतलब है कि त्रिशाला की इन सभी तस्वीरों में उनके अलग-अलग अंदाज दिखाई दे रहे हैं. अब उनके इस अंदाज को देखकर भला कौन उनका दीवाना नहीं हो सकता है.

 

Don't Miss! random posts ..