ENG | HINDI

जब फैन्स की अतरंगी हरकतों ने बॉलीवुड के इन 10 सितारों को किया बेहद परेशान !

बॉलीवुड के तकरीबन सभी सितारों की अपनी एक अलग फैन फॉलोइंग है. इन सितारों के चाहने वाले फैन्स उनसे मिलने, उनका दीदार करने के लिए क्या कुछ नहीं करते.

कई बार तो फैन्स की दीवानगी इस हद तक बढ़ जाती है कि वो ऐसी हरकतें कर बैठते हैं जिससे ये सितारे बेहद परेशान हो जाते हैं. आइए आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे ही 10 सितारों के बारे में बताते हैं जिन्हें फैन्स ने अपनी अतरंगी हरकतों से बेहद परेशान कर दिया.

1- ऐश्वर्या राय बच्चन

बेशक ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी से उनके कई फैन्स को दुख हुआ होगा लेकिन श्रीलंका में रहनेवाला निरोशन देवप्रिया नाम का उनका एक फैन ऐश्वर्या की शादी के सदमें को बर्दाश्त नहीं कर पाया और बुरी तरह से डिप्रेशन में चला गया. इतना ही नहीं वो इसके लिए ऐश्वर्या पर केस भी करना चाहता था. अपने फैन की इस हरकत को देख ऐश बेहद परेशान हो गई थीं.

2- सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान भी अपने फैन्स की अतरंगी हरकतों से परेशान हो चुके हैं. एक बार उनके एक फैन ने सिर्फ उनसे मिलने के लिए भूख हड़ताल कर दी थी. मौलिक बाबुभाई नाम का एक शख्स सलमान के साथ फोटो खिंचवाने के लिए भूख हड़ताल पर बैठ गया था. इसके अलावा सलमान की फिल्म ‘दबंग’ के रिलीज के मौके पर उनके एक फैन ने पहले शो की 120 सीटें एडवांस में बुक कर ली थी.

3- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ के लिए भी उनके फैन की दीवानगी मुसीबत का कारण बन चुकी है. एक बार उनका एक फैन उनकी एक झलक पाने के लिए उनका पीछा करने लगा, वो कैट का पीछा करते हुए उनके अपार्टमेंट तक पहुंच गया. जिसके बाद उसे वहां से भगाने में कैट को काफी दिक्कत हुई.

4- रितिक रोशन

‘ग्रीक गॉड’ के नाम से मशहूर बॉलीवुड एक्टर रितिक रोशन भी अपने एक फैन की अतरंगी हरकत से परेशान हो चुके हैं. बताया जाता है फिल्म ‘काबिल’ की रिलीज पर उनके एक फैन ने पहले ही शो की 70 टिकटें खरीद डाली थी.

5- करीना कपूर खान

करीना कपूर खान शादी से पहले अपने एक फैन की अतरंगी हरकतों से परेशान हो चुकी हैं. बताया जाता है कि एक बार उनके एक फैन ने उन्हें हीरों से जड़ा एक नेकलेस गिफ्ट किया था जिसकी कीमत 40 लाख रुपये थी. यकीनन अपने फैन की इस हरकत को देख करीना चौंक गई थीं.

6- प्रियंका चोपड़ा

बताया जाता है कि पेश से फैशन डिजाइनर सौरभ कांत नाम के एक शख्स ने अपने हाथों से प्रियंका चोपड़ा की 5 फुट ऊंची तस्वीर बनाई थी. जिसे देखकर प्रियंका चोपड़ा काफी चौंक गई थीं. हालांकि बाद में प्रियंका अपनी इस तस्वीर को देखकर बेहद खुश भी हुईं.

7- अमिताभ बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के चाहनेवालों की संख्या बेहिसाब है लेकिन उनके एक फैन ने ऐसी अतरंगी हरकत की थी जिसे देखकर शहंशाह हैरत में पड़ गए थे. एक बार उनके एक फैन ने समोसों से भरा ट्रक अमिताभ के घर भिजवा दिया था. जिसके बाद अमिताभ ने यह समोसे बाकी फैन्स को प्रसाद के तौर पर बांट दिए.

8- दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण के एक चाहनेवाले ने भी उनके प्रति अपना प्यार जताने के लिए एक ऐसी हरकत की थी जिससे दीपिका दंग रह गईं. बताया जाता है कि दीपिका के इस फैन ने उनके बर्थडे पर उन्हें उन्हीं के नाम की एक पूरी वेबसाइट गिफ्ट कर दी. जिसमें दीपिका से जुड़ी जानकारियां और उनकी तस्वीरें शामिल की गई थीं.

9- कंगना रनौत

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत भी अपने फैन की अतरंगी हरकत का दर्द झेल चुकी हैं. एक बार उनके एक फैन ने लव लेटर लिखकर उन्हें भेज दिया था, लेकिन हद तो तब हो गई जब इस दीवाने फैन ने कंगना को लेकर यह दावा कर दिया कि वो उसकी गर्लफ्रेंड हैं.

10- संजय दत्त

संजय दत्त के एक फैन ने उस वक्त उनको चौंका दिया जब वो फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग कर रहे थे. वो फैन अपनी कस्टमाइज्ड बाइक लेकर वहां पहुंच गया और संजय से अपने साथ बाइक पर राइड करने के लिए जिद करने लगा. हालांकि संजय ने अपने इस फैन का दिल नहीं तोड़ा और उसके साथ बाइक राइड की.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के इन सितारों में कुछ अपने फैन्स की अतरंगी हरकतों को देखकर दंग रह गए जबकि कई सितारे अपने फैन्स की हरकतों से खुश भी हुए.