ENG | HINDI

इस एक्टर को जिम करते अगर देख लिया आपने तो भूलकर भी नहीं जायेंगे जिम में

राम कपूर

बॉडी बनाना, लड़कियों को पटाना और इम्प्रेशन जमाना ये सब लड़कों की ज़रुरत होती है. अपने ड्रेसिंग सेन्स से बहुत ज़्यादा लडके अपनी बॉडी पर लगाते हैं. वो सालभर का जिम का पैसा पहेल जुटाते हैं और बाद में किसी और काम को तवज्जो देते हैं.

तो मिस्टर कूल आपका जो ये बॉडी बनाने का जूनून है न वो मिनटों में ख़त्म हो जाएगा. ऐसा हम इसलिए नहीं कह रहे हैं क्योंकि आपका बजट महंगे जिम के लिए नहीं है या फिर जिम का डाइट आप नहीं जुटा सकते, बल्कि इसलिए कि अगर इस अभिनेता को आपने जिम में पसीना बहाते देख लिया न तो आप बॉडी बनाना तो दूर जिम को देखना भी भूल जाएंगे.

राम कपूर

ये एक्टर है तो बहुत फेमस, कई फ़िल्में और सीरियल किया है, लेकिन इसकी हैंडसम बॉडी देखकर आप इस पर फ़िदा नहीं, बल्कि ऐसे बैक फुट पर जाएंगे की दोबारा कभी वापस बॉडी बनाने का ख्याल तो आपको आएगा ही नहीं. तो चलिए अब हम आपको दिखाते हैं इस एक्टर को जिम करते हुए.

इस फोटो में राम कपूर किसी ऐसे औरत की तरह दिख रहे हैं जो बेहिसाब खाकर मोटी होती जा रही है और उसे ज़माने से कुछ लेना देना नहीं. राम कपूर के हाथ और पैर के मांस देखकर आपको लगेगा कि ये कोई एक्टर नहीं बल्कि कोई सूमो की तैयारी कर रहा है. अगले ही पल इसकी कुश्ती होने वाली है.

मोटा होने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन इस तरह किसी एक्टर का बेहिसाब मोटा होना बहुत ही भद्दा लगता है.

राम कपूर सीरियल के साथ साथ फ़िल्में भी करते हैं. बहुत से एक्टर इन्हें अपना आदर्श मानते होंगे ऐसे में इस तरह से बे हिसाब राम कपूर का अपना वज़न बढ़ाना ज़रा भी ठीक नहीं.

राम कपूर की ये फोटो देखिए और खुद ऐसा होने से बचिए. इस आर्टिकल और फोटो के ज़रिए आप अपना ख्याल रखिए. खाइए मगर प्यार से.

Article Categories:
टेलीविज़न