ENG | HINDI

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए ये फनी बहाने बनाती हैं इंडियन लडकियाँ !

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बहानें

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बहानें – अकसर लड़कियां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए घर पर कई बहाने बनाती हैं।

कुछ बहाने तो काफी मज़ेदार होते हैं तो कुछ आम से लगते हैं। आज हम आपको बताते हैं कि ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बहानें बनाकर निकलती हैं घर से ।

ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बहानें

1 – एक्‍स्‍ट्रा क्‍लास का बहाना

ये सबसे ज्‍यादा पॉपुलर बहाना है। कॉलेज की कैंटीन में घंटों अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ समय बिताने के बाद जब लड़कियां घर पहुंचती हैं तो मां की डांट से बचने के लिए वो कॉलेज में एक्‍स्‍ट्रा क्‍लास का बहाना बनाती हैं।

2 – कॉलेज ट्रिप

ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ कहीं बाहर घूमने जाना हो तो लड़कियों को कॉलेज ट्रिप के बहाने के अलावा और कुछ सूझता ही नहीं है। सर्वे में भी इस बात का खुलासा हुआ है कि कॉलेज ट्रिप के बहाने से लड़कियां अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ ज्‍यादा समय बिता पाती हैं।

3 – पढ़ाई का बहाना

आजकल ग्रुप स्‍टडीज़ का मतलब ही डेटिंग बन गया है। जी हां, हम में से कई लोग अपनी गर्लफ्रेंड या ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए ग्रुप स्‍टडीज़ का बहाना बनाते हैं।

4 – सहेली की मर गई है दादी

लड़कियों को जब कोई बहाना नहीं सूझता तो वो अपनी किसी सहेली के रिश्‍तेदार को ही मार डालती हैं। कभी-कभी ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलना ही सबसे ज्‍यादा जरूरी लगता है और इस चक्‍कर में लड़कियां अपनी सहेली की दादी या किसी और रिश्‍तेदार को ही मार डालती हैं।

5 – प्रिया का नंबर

फोन में अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के नंबर और नाम को छिपाने के लिए लड़कियां अकसर उनका नाम प्रिया के नाम से सेव करती हैं। अगर लड़के का नाम प्रवीन होता है लड़कियां उनका नाम प्रिया के नाम से सेव करती हैं। गलती से अगर पैरेंट्स के हाथ उनका फोन लग भी जाए तो उसमें बस उन्‍हें लड़कियों के नाम और नंबर ही दिखाई देते हैं।

6 – डांस, योगा और कंप्‍यूटर क्‍लास

हालांकि इन सभी क्‍लासिस का एक ही मकसद होता है और वो है किसी भी तरह से घर से निकलकर अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलना। ये बहाना काफी बार काम भी कर जाता है।

7 – प्रोजेक्‍ट का काम

छुट्टियों के दिनों में जब सब बहाने खत्‍म हो जाते हैं तो प्रोजक्‍ट की याद आ जाती है। कॉलेज गर्ल्‍स के लिए प्रोजेक्‍ट बनाने का बहाना भी काफी कूल है।

ये है ब्वॉयफ्रेंड से मिलने के बहानें – अगर कभी गलती से बहाने बनाकर निकलने के बाद लड़कियां रंगे-हाथों पकड़ी भी जाती हैं तो वो ये बहाना बनाकर निकलने की कोशिश करती हैं कि वो दोनों सिर्फ अच्‍छे दोस्‍त हैं जबकि ऐसा होता कुछ भी नहीं है। अगर आप भी कॉलेज में पढ़ती हैं और अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए बहाने ढूंढती हैं तो आप भी इनमें से कोई एक ट्राई कर सकती हैं।

अगर आपके पास अपने ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने के लिए और भी कोई मज़ेदार बहाना है तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्‍स में हमसे शेयर जरूर करें।

Don't Miss! random posts ..