ENG | HINDI

इन 10 तरह की गर्लफ्रेंड्स कर सकती है आपका जीना हराम

गर्लफ्रेंड्स जो कर सकती है जीना हराम

गर्लफ्रेंड्स जो कर सकती है जीना हराम – इन 11 तरह की गर्लफ्रेंड्स से रहिए बचकर ये कर सकती है जीना हराम

आज कोई ऐसा यूथ नहीं होगा जो कि गर्लफ्रेंड के बिना रहना नहीं चाहता होगा लेकिन अगर आप सिंगल है और किसी के साथ मिंगल होने का प्लॉन बना रहे हैं तो आपको अपनी गर्लफ्रेंड को भी काफी सोच- समझकर चुनना होगा क्योंकि ऐसी भी है गर्लफ्रेंड्स जो कर सकती है जीना हराम –

गर्लफ्रेंड्स जो कर सकती है जीना हराम

1.  चिपकू तरह की गर्लफ्रेंड-

इस तरह की गर्लफ्रेंड्स आपका ज्यादा से ज्यादा साथ चाहती है और प्यार भी. हर छोटे बड़े मौके पर आपको अपने पास रखना चाहती है लेकिन साथ ही ये चाह जरुरत से ज्यादा बढ़ जाए तब वो आप को एक अलग व्यक्ति के तौर पर आगे बढ़ने का चांस नहीं देती है. हो सकता है कि आपको घुटन महसूस होने लगे कुछ वक्त बाद उनके साथ से.  तो ऐसे में जरुरी है कि आप ऐसी लड़की से थोड़े टाईम के लिए दूर रहे ताकी उन्हें अपनी गलती का अहसास हो सके.

chipkutarahkigirlfriend

2.  पज़ेसिव गर्लफ्रेंड्स-

अगर आपके अपने दोस्तो के साथ बाहर जाने और किसी फ़ीमेल फ्रेंड के साथ भी बातचीत करने या मिलने पर भी ऐतराज हो तो ऐसी गर्लफ्रेंड को पज़ेसिव ही कहेंगे.

possessivegirlfriends

3.  इस्तेमाल करने वाली गर्लफ्रेंड-

कभी-कभी होता ये है किसी लड़की को ये लगता है कि आपसे जुड़ना यानि अवसरों के नए दरवाजें खोलना साथ ही वो आपके अच्छे संपर्को का इस्तेमाल करके आगे भी बढ़ना चाहती है. इसका पता आपको धीरे-धीरे तब चलेगा जब आप उनके साथ सोशल इंवेट या गेंदरिंग में जाए तो आपके दोस्तों में वो जरुरत से ज्यादा दिलचस्पी दिखाए तो समझों की मामला गड़बड़ है. ऐसा भी हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड सिर्फ मतलब के लिए आपका इस्तेमाव करके आपको हमेशा के लिए अकेला छोड़ जाए.

istamalkarnewaligf

4.  कभी अपनी गलती ना मानने वाली-

कभी कभी आपकी गर्लफ्रेंड की गलती सचमुच होती है और वो इसे मानने को तैयार ना हो तो ये आपके लिए काफी मुश्किल सिचुएशन हो सकती है.कभी -कभी वो अपनी गलती होने पर चुप तो रह जाती है लेकिन माफी नहीं मांगती है ऐसी लड़की से दूर रहना ही जरुरी है. कभी कुछ लड़कियों में ये इगो प्रॉब्लम होता है कि वो कभी गलत सोच या कर ही नहीं सकती है और अपनी ही डींगे हांकती है ऐसी लड़कियों से बचकर रहना बेहद जरुरी हैं.

kabhiapnigaltinamaanewali

5.  हर वक्त दुखड़ा सुनना-

अपने गम और खुशी बांटना अच्छी बात है लेकिन हर वक्त अगर वो ये शिकायत करती रहे की वो अपने ऑफिस के काम से खुश नहीं है
या फिर उसकी लाईफ में सिर्फ टेंशन ही टेंशन है. वो अपनी निगेटिवी से आपको भी निगेटिव बना सकती हैं.

harwaqtdukhdasunana

6.  कन्फ्यूज़ गर्लफ्रेंड-

अगर कोई लड़की इस बात को लेकर असमंजस की स्थिती में रहे कि उसे लाईफ़ में क्या करना है या खुद फैसला ही ना ले पाएं. जैसे कि वो आपके अलावा किसी और की तरफ एट्रेक्ट हो तो आपकी जिंदगी नरक से भी बदतर हो सकती है वो कभी भी आपको छोड़कर जा सकती हैं.तो ऐसी लड़की से दूर रहने में ही भलाई है.

confusedgirlfriend

7.  डोमिनेटिंग गर्लफ्रेंड –

अगर कोई लड़की हर काम सिर्फ अपने मनमुताबिक करें और चाहे कि आप भी उसी तरह काम करें जैसी कि वो सोचती है तो उसे डोमिनेंटिग टाईप की गर्लफ्रेंड कहते है. कभी -कभी इनका व्यवहार बॉस तरह का भी हो जाता है.

dominatinggirlfreind

8.  शक्की

हर वक्त आप किस से मिल रहे है ये जानने के लिए बेताब रहना आपका ईमेल चेक करना और फोन कॉल्स की डिटेल चेक करना,यहां तक की आप जहां जा रहे हो वहां चुपके से पहुंच कर नजर रखना.

shakki

9.  झगड़ा करना

हर वक्त छोटी-छोटी बातों पर बेवजह झगड़ा करने वाली गर्लफ्रेंड

jhagdakarna

10. इमोशनली ब्लैकमेल

हो सकता है कि आपकी गर्लफ्रेंड बहुत स्वीट और फनलविंग भी हो लेकिन ये भी हो सकता है कि उनकी आदत इमोशनली ब्लैकमेल करने की हो तो वो अपनी हर बात मनवाने के लिए आप पर दबाव डाल सकती हैं.

emotionalblackmail

ये तो थी वो दस तरह की गर्लफ्रेंड्स जो कर सकती है जीना हराम – जिनसे अगर आपका पाला पड़ गया तो आपका जीना मुश्किल हो सकता है तो अपनी जिंदगी को बनाना हो खुशहाल तो रहिए ऐसी लड़कियों से हमेशा के लिए दूर.

Don't Miss! random posts ..