क्रिकेट

धोनी और युवराज का ये विडियो नही देखा तो समझो आप क्रिकेट फेन ही नहीं हो

धोनी और युवराज का ये विडियो नही देखा तो समझो आप क्रिकेट फेन ही नहीं हो

इन दिनों क्रिकेट जगत में सुर्ख़ियों में कुछ चल रहा है तो वो है महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह।

धोनी जहां वन-डे और टी-20  की कप्तानी छोड़ने की वजह से खबरों मे है. वही लम्बे समय बाद बल्लेबाज युवराज सिंह की वन-डे टीम में वापसी करना इन दिनों मिडिया की सुर्खियां बना हुआ है।

दोनों की बात करे तो दोनों ही बेहतरीन बल्लेबाज है और मैच के साथ-साथ लोगो का दिल जीतना बखूबी जानते है।

विश्व क्रिकेट के दो महानतम बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह को कौन नहीं जनता है।

महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह वो खिलाड़ी है जब बेटिंग करने उतरते है तो गेंदबाजों के छक्के छुड़ा देते है। पिछले दस सालों में महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह ने मिलकर भारतीय क्रिकेट को एक नई ऊंचाई पर लेकर गए है। धोनी की रणनीति और युवी की बल्लेबाजी की जुगलबंदी ने भारत को कई मैचों में जीत दिलाई है।

महेन्द्र सिंह धोनी की कप्तानी ने भारतीय क्रिकेट को हर वो मुकाम दिलाया है जिसका इंतज़ार क्रिकेट फेन सदियों से कर रहे थे, फिर वो चाहे दो वर्ल्ड कप जीताना हो, टेस्ट में नंबर वन बनाना हो, या चैंपियंस ट्राफी जीतना हो।

वहीं युवराज सिंह वो बंदा है जो एक ही ओवर में मैच का रूख पलट देता है।

आपको बता दें कि आने वाले दिनों में इंग्लैंड के साथ वन-डे मैचों की सीरिज इन दोनों ही बल्लेबाजों के लिये महत्वपूर्ण है। क्योंकि युवराज जहाँ काफी समय बाद वन-डे टीम में वापसी कर रहे है तो वही धोनी आलोचकों के निशाने पर है।

ऐसे में इन दोनों क्रिकेट सितारों के लिए ये सीरिज़ उनके आगे के कैरियर के लिए काफी महत्व रखती है।

अभी कल ही हुए प्रैक्टिस मैच में महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह दोनों ने शानदार अर्धशतक जड़ कर अपने इरादे अभी से लोगो को बता दिए है। वही मैच के बाद दोनों ने एक विडियो भी बनाया है जो सोशल मिडिया पर धूम मचा रहा है। इस विडियों में महेंद्र सिंह धोनी और युवराज सिंह की दोस्ती की झलक देखने को मिल रही है, जो युवराज के पिता योगराज को देखना जरुरी है। इस विडियों में दोनों क्रिकेट की बाते कर रहे है और युवराज सिंह धोनी का इंटरव्यू लेते दिख रहे है। विडियो में दोनों एक-दूसरे की जमकर तारीफ करते हुए नज़र आ रहे है।

तो आप भी देखिये इस खुबसूरत सेल्फी विडियो को-

 

 
badge