मनोरंजन

बॉलीवुड के ये सितारे जब बन गए अपने पड़ोसियों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत !

सितारे जो पड़ोसियों के लिए बने मुसीबत – बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो फिल्मों में अच्छे किरदार निभाते हैं और अपने किरदार की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज भी करते हैं लेकिन ये जरूरी नहीं है कि वो पर्दे पर जितने अच्छे नजर आते हैं उतने ही अच्छे असल जिंदगी में भी हों.

बॉलीवुड के इन्हीं सितारों की एक झलक पाकर जहां इनके फैन्स खुशी से फूले नहीं समाते हैं तो वहीं इन सितारों के पड़ोसी अक्सर इनसे दुखी रहते हैं.

तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन से सितारे जो पड़ोसियों के लिए बने मुसीबत –

सितारे जो पड़ोसियों के लिए बने मुसीबत –

1- सलमान खान

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान को तो उनके फैन्स पागलों की तरह चाहते हैं यही वजह है कि उनका दीदार पाने के लिए उनके फैन्स अक्सर बेताब रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान भी अपने पड़ोसियों के लिए मुसीबत खड़ी कर चुके हैं.

दरअसल साल 2010 में सलमान ने अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर वैनिटी वैन खड़ी कर दी थी जिससे परेशान होकर उनके पड़ोसियों को पुलिस में शिकायत करनी पड़ी और इसके लिए सलमान को 1200 रुपये बतौर जुर्माना भी भरना पड़ा था.

2- शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का बंगला मन्नत वैसे है तो बहुत बड़ा और आलीशान फिर भी उन्होंने अपने बंगले के किनारे वैनिटी वैन खड़ा करने के लिए अवैध तरीके से रैम्प बनाया था.

ऐसा करने से आस-पास के लोगों को काफी परेशानी होने लगी थी और आखिरकार हर रोज होनेवाले ट्राफिक जैम के चलते बीएमसी ने शाहरुख के अवैध रैम्प को तोड़ दिया.

3- शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी अपने पड़ोसियों के लिए मुसीबत का सबब बन चुके हैं. दरअसल साल 2015 में शाहिद अपने बंगले में इंटीरियर और रिनोवेशन का काम करवा रहे थे जिसकी वजह से काफी शोर-शराबा होता था.

आखिरकार शाहिद के पड़ोसी उनसे परेशान होने लगे लेकिन तब हद से ज्यादा बढ़ गई जब उनके घर काम करनेवाले मजदूर आस-पास की दीवारों पर पेशाब करने लगे. जिसके बाद थक हारकर शाहिद के पड़ोसियों को शिकायत करनी पड़ी.

4- रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर जब तक कैटरीना के साथ रिलेशनशिप में थे तब तक तो सब ठीक था लेकिन कैटरीना से ब्रेकअप के बाद वो बांद्रा के अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए.

बताया जाता है कि इस अपार्टमेंट में रणबीर हर रोज देर रात तक पार्टी करते थे जिससे परेशान होकर पड़ोसियों ने रणबीर की शिकायत पुलिस थाने में की थी.

5- शक्ति कपूर

बॉलीवुड फिल्मों के विलेन शक्ति कपूर कई बार अपने पड़ोसियों के लिए भी विलेन साबित हो चुके हैं. खबरों के मुताबिक शक्ति कपूर पर आरोप लगा था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब किया था.

इतना ही नहीं उन्हें अपनी बिल्डिंग के कॉरिडोर में न्यूड होकर दौड़ते हुए भी देखा गया था. हालांकि बाद में शक्ति कपूर ने अपने ऊपर लगाए गए इन आरोपों से इंकार भी नहीं किया था.

6- करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो और सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना कपूर अपने पड़ोसियों के लिए मुसीबत खड़ी कर चुकी हैं. बताया जाता है कि साल 2016 में करीना ने एक पार्टी दी थी जिसमें उन्होंने अपने घर पर कई सितारों को बुलाया था.

करीना के घर ये पार्टी देर रात तक चली और खूब शोर-शराबा हुआ जिसके चलते उनके पड़ोसी परेशान हो गए और उन्हें पुलिस को फोन करना पड़ा तब जाकर करीना की पार्टी बंद हुई.

7- प्रीति जिंटा

अभिनेत्री प्रीति जिंटा का व्यवहार ही उनके आस पड़ोस के लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया. बताया जाता है कि प्रीति के पड़ोसी उनके अड़ियल रवैए के चलते काफी परेशान थे.

जब भी प्रीति अपने अपार्टमेंट के जिम या स्विमिंग पूल में होती थी तो उनके बाउंसर्स वहां किसी को भी खड़ा नहीं होने देते थे. जिसके चलते हर कोई परेशान था.

ये है वो सितारे जो पड़ोसियों के लिए बने मुसीबत – बहरहाल पर्दे पर मासूम और भोलेभाले दिखनेवाले ये सितारे असल जिंदगी में कितने अच्छे हैं ये तो सिर्फ उनके पड़ोसी ही बता सकते हैं क्योंकि उन्हीं का आमना-सामना हर रोज इन सितारों से होता है.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago