टेलीविज़न

इंटीमेट सीन कर चुकी एक्ट्रेस ने क्यों किया लीप लॉक करने से इनकार !

लीप लॉक करने से इनकार – आज की फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि टेलीविजन इंडस्ट्री भी काफी बोल्ड हो चुकी हैं ।

पहले जहां टीवी सीरियल्स में किसिंग सीन भी दिखाने से पहले शो के मेकर्स 10 बार सोचते थे । लेकिन आज के टाइम में टेलीविजन पर बोल्ड टॉपिक पर सीरिज तो बनती ही है साथ ही इंटमीटे सीन भी काफी दिखाए जाते हैं । और अब टीवी एक्टर – एक्टर्स भी  इन बोल्ड सीन्स को करने से नहीं झिझकते ।

हालांकि कई स्टार कम्फोर्टेबल महसूस न करने  पर जरुर सीन करने से मना कर देते हैं । क्योंकि इंटमेट सीन करने वाले स्टार अक्सर अपन बोल्ड सीन्स की वजह से मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं । जो कुछ एक्टर एक्टर्स को पसंद नहीं होता  । और अगर कोई एक्टर्स इंटीमेट सीन दे चुकी हो ।

तो मेकर्स और दर्शक ये सोचने लगते हैं । वो बोल्ड सीन करने में कम्फर्टेबल है और किसी भी बोल् सीन को करने से मना नहीं करेंगे ।

 और ऐसे में इंटीमेट  सीन कर चुकी एक्टर्स अगर लीप लॉक करने से इनकार कर दे तो कोई भी हैरान हो जाएगा । और हर किसी के मन में यही सवाल आएगा कि इंटीमेट सीन करने वाली एक्टर्स को एक लीप लॉक करने से इनकार क्यों किया और ऐसा ही कुछ हुआ स्टार प्लस की लीड एक्ट्रेस स्मृति कालरा के साथ । जिन्होनें सीरियल में पहले तो अपने से दोगुनी उम्र के एक्टर संजीव कपूर के साथ इंटीमेट सीन किया । लेकिन इसके बाद जब सीरियल के दूसरे एक्टर असीम गुलाटी के साथ उन्हें लीप लॉक करने को कहा गया तो उन्होंने लीप लॉक करने से इनकार कर दिया ।

आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर क्या वजह रही होगी जो एक्टर्स ने लिप सीन करने से मना कर दिया

दरअसल स्टार प्लस के सीरियल “दिल संभाल जरा “ की कहानी 20 की लड़की के अपनी से दुगुनी उम्र के आदमी से शादी पर बेस्ड हैं । जिसके दो बच्चे हैं । जिनकी उम्र शायद उस लड़की से थोड़ी कम है । लेकिन प्यार पर किसका बस चलता हैं ।

सीरियल में मुख्य भूमिका में स्मुति कालरा , संजीव कपूर और असीम गुलाटी हैं ।

स्मृति कालरा ने अभी कुछ वक्त पहले सीरियल की कहानी अनुसार शादी के बाद हनूमुन सीकवेंश पर इंटीमेंट सीन दिया था । लेकिन इस सीन के टेलिकास्ट होने के बाद मीडिया में इस सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी । यूं कहें तो हर तरफ सिर्फ सीरियल के इस सीन की ही चर्चा हो रही थी। जिस वजह से स्मृति शायद ऐसे सीन को करने को लेकर थोड़ी अपसेट हो गई ।

इसलिए जब उन्हें मेकर्स दारा बोला गया कि उन्हें असीम गुलाटी के साथ लिप लॉक करना है तो उन्होनें साफ इनकार कर दिया । मेकर्स ने भी स्मृति की परेशआनी को देखते हुए उन्हें इस सीन के फोर्स नहीं किया । आपको बता दें स्मृति कालरा इसे पहले चैनल वी के सीरियल सुवरीन गुगल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन शायद स्मृति कालरा को भी ये बात समझनी चाहिए कि वो एक ऐसी लाइन में है जहां उनकी हर चीज को मीडिया में जरुर उछाला जाएगा । और शायद उन्हें खबरों को नेगेटिव लेने की बजाय पॉजिटिव तरीके से लेना चाहिए ।

Preeti Rajput

Share
Published by
Preeti Rajput

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago