मनोरंजन

कनाडा में दिव्या भारती की हमशक्ल से मिलकर खुश हो गए सलमान खान

दिव्या भारती की हमशक्ल – 90 के दशक की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा याद हैं आपको? हाल ही में वह अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से चर्चा में आई थीं। अब एक और वजह से वह सुर्खियों में हैं। वजह हैं फिल्म ‘जुड़वा‘ के उनके को-स्टार सलमान खान। रंभा और सलमान खान की मुलाकात कनाडा में हुई। यहां ‘भाईजान’ अपने ‘दबंग टूररीलोडेड’ के सिलसिले में पहुंचे थे।

बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेस दिव्‍या भारती 90 के दशक में टॉप अभिनेत्रियों में शुमार हो गईं थीं। उनका भोला चेहरा और गंभीर अदायगी दर्शकों के दिल पर छा गई थी। बहुत कम उम्र में दिव्‍या भारती ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था और उनकी मौत के साथ ही ऐसा लगा था कि दोबारा उनके जैसा भोला चेहरा बड़े पर्दे पर देखने को नहीं मिलेगा।

लेकिन ऐसा नहीं हुआ क्‍योंकि दिव्‍या भारती की मौत के कुछ सालों बाद बॉलीवुड में रंभा की एंट्री हुई। जी हां, वही रंभा जो सलमान खान के साथ जुड़वा में थी। 90 के दशक में रंभा बहुत फेमस हुई थी।

दिव्या भारती की हमशक्ल

बॉलीवुड में रंभा लगभग 100 फिल्‍में कर चुकी हैं और उन्‍हें दिव्या भारती की हमशक्ल कहा जाता था। फिल्‍मों में काम करने के बाद रंभा ने साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी की थी और इसके बाद वो कनाडा में ही शिफ्ट हो गईं।

सलमान से मुलाकात

रंभा अपने फिल्‍मीकरियर के दौरान सलमान खान के साथ कई फिल्‍में कर चुकी हैं। उन्‍होंने सलमान के साथ जुड़वा के अलावा बंधन मूवी में भी काम किया था जोकि बहुत हिट हुई थी। रंभा को बॉलीवुड ही नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्‍म इंडस्‍ट्री में भी शोहरत हासिल हुई थी। पिछले दिनों सलमान खान अपने दबंग टूर के लिए कनाडा गए थे और यहीं पर उनकी मुलाकात अपनी को-स्‍टार रंभा से हुई।

रंभा से मिलकर सलमान खान बहुत खुश हुए और उनके साथ मुलाकात की तस्‍वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं। कनाडा में रंभा अपनी बेटी और पति के साथ सलमान का शो देखने पहुंची थीं। यहां रंभा ने सलमान के अलावा टूर के अन्‍यसदस्‍योंजैकलीनफर्नांडीज़, डेजी शाह, सोनाक्षीसिन्‍हा, कैटरीनाकैफ, प्रभुदेवा के साथ तस्‍वीरें खिंचवाईं। रंभा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर इन तस्‍वीरों को शेयर भी किया था।

रंभा की सात साल की बेटी लवन्‍या सलमान को देखकर खूब खुश हुई और उसने सलमान के साथ खूब तस्‍वीरें भी खिंचवाईं। दिव्या भारती की हमशक्ल रंभा की चार की एक और बेटी भी है जिसका नाम साशा है। अब एक बार फिर रंभा मां बनने जा रही हैं और इसकी खबर उन्‍होंने खुद फैंस को दी है।

पिछले कुछ महीने सलमान दबंग टूर में व्‍यस्‍त थे और इस दौरान उन्‍हों ने यूएस और कनाडा के कई शहरों में स्‍टेज शो किए। भारत लौटते ही वो भारत, दबंग 3 और शेरा की शूटिंग में व्‍यस्‍त हो गए।

हालांकि, अपनी पुरानी फिल्‍म की हीरोइन को मिलकर सलमान के चेहरे की खुशी साफ झलक रही थी। दिव्या भारती की हमशक्ल रंभा से मिलकर सलमान को भी वाकई में खुशी हुई थी। अब सलमान ने रंभा को फिल्‍मों में कमबैक करने का ऑफर दिया या नहीं, ये तो पता नहीं लेकिन लगता है कि शायद रंभा खुद इस मूड में नहीं हैं।

Shivam Rohatgi

Share
Published by
Shivam Rohatgi

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago