टेलीविज़न

अपने झगड़े को भूलाकर इस वजह से कपिल और सुनील फिर आए एक साथ !

एक बार फिर से ‘द कपिल शर्मा’ शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने के लिए तैयार हैं.

दरअसल फ्लाइट में कपिल शर्मा से हुई लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर ने इस शो में आने से इंकार कर दिया था लेकिन अब खबर है कि वो अपने झगड़े को भूलाकर एक बार फिर से शो में वापसी करने जा रहे हैं.

अगर आप सोच रहे हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सबकुछ ठीक हो गया है इसलिए वो शो में एक बार फिर कपिल के साथ काम करने को राजी हो गए हैं तो हम आपको बता दें कि आप गलत सोच रहे हैं.

सुनील ने की डबल फीस की मांग

दरअसल कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए इस झगड़े का असर उनके शो पर साफ तौर से दिखाई दे रहा है. क्योंकि इनके झगड़े की वजह से ‘द कपिल शर्मा शो’ की टीआरपी नीचे गिर गई है.

बताया जा रहा है कि द कपिल शर्मा शो में दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी और शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने ये मांग मान ली है.

खबरों के मुताबिक सुनील अपनी फीस बढ़ाए जाने की वजह से इस शो में वापसी नहीं कर रहे हैं बल्कि सुनील की इस शो में वापसी की सबसे बड़ी वजह है उनका कॉन्ट्रैक्ट जो 23 अप्रैल के बाद खत्म होगा.

राजू श्रीवास्तव भी पहुंचे थे सुनील को मनाने

बताया जाता है कि शो में वापस लौटने के लिए कपिल शर्मा की तरफ से कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव भी सुनील ग्रोवर को मनाने के लिए उनके पास पहुंचे थे.

राजू श्रीवास्तव की मानें तो बीते दिनों उनकी मुलाकात सुनील से हुई थी. लेकिन जब उन्होंने सुनील से शो में वापस लौटने के लिए कहा तो सुनील ने इस शो में लौटने से इंकार कर दिया था.

सुनील के शो में वापस नहीं लौटने की वजह से चैनल ने भी कपिल को एक महीने का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर वो अपने शो को बंद होने से बचा सकते हैं तो बचा लें.

16 मार्च को फ्लाइट में हुई थी लड़ाई

आपको बता दें कि 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया टूर से लौटते वक्त कपिल ने चंदन प्रभाकर और सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में बदसलूकी की थी. बताया जा रहा है कि कपिल ने शराब के नशे में दोनों को ना सिर्फ गालियां दी बल्कि उनके साथ हाथापाई भी की थी.

इस लड़ाई के बाद से चंदन और सुनील ही नहीं बल्कि इन दोनों के समर्थन में अली असगर और सुगंधा मिश्रा भी कपिल के शो से दूरी बनाए हुए हैं.

बहरहाल कपिल और सुनील के लंबे झगड़े के बीच सुनील के शो में वापस लौटने की खबर से उनके फैन्स काफी खुश हैं. लेकिन साथ में वो ये भी उम्मीद करते हैं कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर अपने झगड़े को भूलाकर एक बार फिर से साथ मिलकर अपनी कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करें.

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago