संबंध

लड़की से नहीं कह पा रहे हैं दिल की बात ! ऐसे करें अनजान लड़की के सामने प्यार का इजहार !

कुछ लड़के संकोच और शर्म के चलते अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं, ऐसे लड़कों के लिए अपने प्यार का इजहार करना किसी चुनौती से कम नहीं होता.

जिसके चलते कई बार उनके प्यार पर कोई ओर ही हाथ साफ कर जाता है.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे करें अंजान लड़की से कैसे करे प्यार का इजहार –

प्यार का इजहार –

1. आज का युग सोशल मीडिया का युग है. इससे अच्छा साधन शायद ही आपको मिलेगा, जिस पर आप अपने दिल की बात बिना बोले अपने प्यार तक पहुंचा सकते हैं. वाह्टअप, ट्टिवर, फेसबुक, मेल इन पर आप उन्हें कविता के रूप में कुछ चंद लाइनें लिखकर साथ में प्यारे—प्यारे लविंग ईमोजी भेजकर अपना हाल—ए दिल बयां कर सकते हैं.

2. लड़कियों को कांफिडेंड बॉय बेहद पसंद होते हैं. यदि आप भी अपने प्यार का इजहार करने जा रहे हैं, तो इस बात का आवश्य ध्यान रखें कि लड़की के सामने नर्वस न होएं, इससे आपका कांफिडेंड कम हो सकता है. साथ ही उसके सामने अपनी बात को रखते हुए आपमें हिचकिचाहट आ सकती है.

3. फूलों का गुलदस्ता और रेड रोज हर लड़की की कमजोरी होते हैं. यदि आप किसी अंजान लड़की से पहली बार अपने दिल की बात करने भी जा रहे हैं, तो साथ में फूलों का गुलदस्ता और रेड रोज न ले जाना भूलें.

4. चॉकलेट में लड़कियों की जान बसती है, वह इसे देखते ही पागल हो जाती हैं. अगर आप भी लड़की को प्रपोज करने जा रहे हैं, तो इसे साथ लेकर जरूर जाएं. इससे लड़की खुदबखुद आपकी बाहों में आने को तैयार हो जाएगी.

5. अंजान लड़की से प्यार का इजहार करने जा रहे हैं, तो सबसे पहले उसके बारें में पता कर लें कि उसे क्या अच्छा लगता है और क्या नहीं. इसके लिए आप उसकी किसी करीबी दोस्त से दोस्ती कर लें, ताकि आपको उसके बारें में सही जानकारी मिल सके और आप मौके पर चूकें नहीं.

6. कई बार प्यार का इजहार करने से पहले रिर्सच करना भी जरूरी हो जाता है. ऐसा इसलिए ताकि आप ट्रेंड में बनें रहे. कुछ स्टाइलिश अंदाज को अपना सकें. जैसे जमीन में घुटने के बल बैठकर गुलदस्ता देकर प्रपोज करना.

7. उनका पसंदीदा गाना गाकर भी आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं. इससे लड़की को भी लगेगा कि आपने उसे पाने के कितनी मेहनत की है और इसके साथ ही वह आप पर फ्लैट हो जाएगी. जैसे ‘कह दूं तुम्हें या चुप रहूं, दिल में मेरे आज क्या है’.

8. वैसे तो आजकल खत लिखने का जमाना नहीं रहा, लेकिन कई बार अपने प्यार का इजहार करने के लिए ये रास्ता बेहद सुगम और आसान लगता है. इसमें आप आसानी से अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं और सामने वाले तक बिना बोले अपनी बात पहुंचा सकते हैं.

9. कई बार अंजान लड़कियों से बोलने में डर लगता है, लेकिन इस डर को बाहर निकालने के लिए पहले आप उनसे दोस्ती कीजिए. दोस्त बनने के बाद आप उनके धीरे—धीरे करीब आ जाएंगे और फिर आसानी से प्यार का इजहार कर सकेंगे.

10.खिला और दमकता चेहरा हर लड़की की कमजोरी होती है. उससे प्यार का इजहार करने से पहले लेटेस्ट फैशन और लुक को जरूर अपनाए और फिर उसके सामने आते ही उसे लव यू कह दें. इससे वो आपको कभी भी मना नहीं कर पाएगी.

कुछ इस तरह से कर सकते है प्यार का इजहार – ये बताएं हमने आपको अंजान लड़की से प्यार का इजहार करने के तरीके. आप भी इन तरीकों को अपनाकर अपने प्यार को पा सकते हैं.

Chandra Kant S

Share
Published by
Chandra Kant S

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago