संबंध

ऐसे सवाल जिनसे बचती हैं लड़कियां

लड़कियां कितनी भी मॉडर्न और बोल्ड क्यों न हो जाएं उनके मन में कुछ सवाल ऐसे होते हैं जो वो अपने बॉयफ्रेंड से पूछने में बचती हैं. वो नहीं चाहती की वो ये सवाल अपने पार्टनर से पूछें या उनका पार्टनर उनसे कभी पूछे. लड़कियों का ये सवाल होता ज़रूरी है, लेकिन ये बातें वो किसी लड़की से ही पूछना उचित समझती हैं. क्या हैं वो सवाल आइये जानते हैं.

लड़के की हाँ

लड़कियां जानती हैं की लड़का उन्हें प्यार कर रहा है लेकिन यही बात वो उसके मुंह से सुनना चाहती हैं. सबसे हैरानी की बात ये है की वो खुद उससे कुछ पूछना नहीं चाहतीं. वो नहीं चाहतीं कि वो ये सवाल अपने पार्टनर से पूछें. उन्हें इस बात का डर लगता है की कहीं उसने न बोल दिया तो क्या होगा. लड़कियां कई बार हिम्मत जुटाती हैं लेकिन बाद में सवाल पूछना नहीं चाहती.

कोई गर्लफ्रेंड है

हर लड़की अपने पार्टनर के बारे में पूरी तरह से जानना छाती है. वो ये बात निश्चित कर लेना चाहती है कि उसके सिवाय उसके बॉयफ्रेंड के दिल में कोई और है की नहीं, क्या उसका बॉयफ्रेंड उसके प्रति लॉयल है, क्या वो उसे जीवन भर प्यार करेगा, क्या वो उसके हर नखरे सहेगा या फिर वो साथ में किसी और के साथ भी उसी तरह का खेल कर रहा है. लड़कियां ये बात जानना चाहती हैं और ये सवाल पूछना चाहती हैं लेकिन मन के डर के कारण वो पूछ नहीं पातीं. वो इस तरह के सवाल से बचती हैं.

बोल्ड सवाल

आपको ये जानकर हैरानी होगी की लड़कियां चाहे कितनी भी बिंदास क्यों न हो लेकिन जब बात होती है बोल्ड विषयों की तो वो अक्सर शर्म से लाल हो जाती हैं. लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड से सेक्स से जुड़ी बातें करते हुए भी बेहद शर्माती हैं. खास बात ये हैं कि वो भी इन विषयों पर खुलकर बात करना चाहती हैं पर अपने दोस्त से बोल नहीं पाती हैं.

शादी करोगे

लड़की जिस लड़के के साथ डेट कर रही है वो चाहती है की उसी से शादी करे. ये सवाल उसके घर वाले भी उससे पूछते हैं, लेकिन लड़की जवाब नहीं दे पाती और न ही अपने बॉयफ्रेंड से ये सवाल खुद करती है. उसे डर लगता है कि अभी ये सवाल बहुत जल्दी हो जाएगा. इसी डर में वो सारा से गँवा देती है और बाद में परेशान होती है.

 

कितने अमीर हो

लड़की ये तय कर लेना छाती है की जीसस एवो प्यार करती है वो कितना अमीर है, क्या शादी के बाद उसकी लाइफ अच्छे से कट पाएगी. ये सवाल वो पूछना तो चाहती है लेकिन बहुत डरती है की कहीं इसका उल्टा असर हो गया तो क्या होगा.

लड़कियों के ये सवाल जायज़ हैं. उन्हें इसका जवाब भी देना चाहिए और अपने पार्टनर से पूछना भी चाहिए. डरने का कोई सवाल ही नहीं है.

Shweta Singh

Share
Published by
Shweta Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago