क्रिकेट

जीवा है पॉपुलर, मगर क्यूटनेस के मामले में इन क्रिकटर्स के बच्चे भी कम नहीं

क्रिकेटर्स किड – बॉलीवुड आजकल फिल्मों से ज्यादा स्टारकिड्स की वजह से चर्चा का विषय बना हुआ है। आए दिन किसी न किसी स्टारकिड के जल्द ही फिल्म में लांच होने की खबर सुनने को मिलती रहती है। जब से बॉलीवुड की बेगम करीना कपूर ने तैमूर को जन्म दिया है, उसके बाद से तो बॉलीवुड मीडिया जैसे तैमूर का गुणगान करने में लगी हुई है।

एक ओर जहां बॉलीवुड में तैमूर ने अपना जलवा बिखेर रखा है वहीं दूसरी तरफ क्रिकेट की दुनिया में पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की क्यूट बेटी ‘जीवा’ ने अपना दबदबा बनाया हुआ है। लेकिन हम आपको बता दें कि क्रिकेट जगत की ये क्यूटनेस केवल जीवा तक ही सीमित नहीं है। जी हाँ! क्यूटनेस के मामले में क्रिकेटर्स किड भी बॉलीवुड किड्स को कड़ी टक्कर देते नजर आते हैं।

आपको यकीन न हो तो आइए खुद देख लीजिए।

क्रिकेटर्स किड #1 – जीवा धोनी

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की बेटी जीवा क्रिकेट जगत के सबसे पॉपुलर किड्स में से एक हैं। धोनी अक्सर जीवा की मस्ती को कैमरे में कैद करके अपनी सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इसके अलावा जीवा अपनी माँ साक्षी के साथ मैच के दौरान धोनी का हौसला बढ़ाती नजर आती हैं।

क्रिकेटर्स किड #2 – जोरावर धवन

जैसा कि नाम पढ़कर आप समझ ही गए होंगे कि हम शिखर धवन और आएशा मुखर्जी के बेटे जोरावर की बात कर रहे हैं। शिखर और आएशा की शादी के 2 साल बाद 2014 में इनके बेटे का जन्म हुआ। यह आएशा की दूसरी शादी थी, पहले पति से उनकी दो बेटियां रिया और आलिया हैं। शिखर और आएशा अपने तीनों बच्चों के साथ आउटिंग करते हुए कई बार देखे जा चुके हैं।

क्रिकेटर्स किड #3 – अयान पठान

टीम इंडिया के फ़ास्ट बॉलर यूसुफ पठान और उनकी पत्नी आफरीन के बेटे अयान पठान भी क्यूटनेस के मामले में अन्य  स्टारकिड्स को कड़ी टक्कर देते हैं। यूसुफ की लाइफ में इस ‘छोटे पठान’ की एंट्री अप्रैल 2014 में हुई। उस समय यूसुफ आईपीएल में व्यस्त थे, लेकिन जैसे ही उन्होंने यह खबर सुनी, वे तुरंत अपनी पत्नी से मिलने UAE निकल पड़े। अब अयान 4 साल के हो चुके हैं और अक्सर अपने चाचा इरफ़ान पठान के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं।

क्रिकेटर्स किड #4 – संविका श्रीसंथ- सूर्यश्री श्रीसंथ

मैच फिक्सिंग के आरोपों के चलते क्रिकेट टीम से बाहर किए गए श्रीसंथ भी दो क्यूट बच्चों के पिता हैं। 9 मई 2015 को उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम संविका श्रीसंथ रखा गया। वहीं इसके ठीक एक साल बाद नवम्बर 2016 में श्रीसंथ के घर में बेटे सूर्यश्री की किलकारियां गूंजी।

क्रिकेटर्स किड #5 – हिनाया हीर प्लाहा

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह एवं बॉलीवुड एक्ट्रेस गीता बसरा की शादी के एक साल बाद 27 जुलाई 2016 को भज्जी की बेटी का जन्म हुआ। जिसका नाम हिनाया हीर प्लाहा रखा गया। हरभजन और गीता दोनों ही अक्सर हिनाया की तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं।

क्रिकेटर्स किड #6 – ग्रेसिया रैना

जी हाँ! अब हम बात करने जा रहे हैं मैच के दौरान विरोधी टीम की बत्ती गुल कर देने वाले सुरेश रैना की। सुरेश रैना ने अपनी बचपन की दोस्त और लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही प्रियंका चौधरी से साल 2015 में शादी की। शादी के कुछ समय बाद ही उनके घर एक प्यारी सी बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम ग्रेसिया रखा गया। ग्रेसिया अपने पापा के दिल के बहुत करीब है।

Mitali Goyal

Share
Published by
Mitali Goyal

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

3 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago