Categories: ह्यूमर

क्रैकिंग न्यूज़ : शैतान, ख़ुदा की जेल तोड़ कर फरार

एक बार फिर मैं ‘बसकर स्वामी ’ आपका स्वागत करता हूँ ND तिवारी इंडिया न्यूज़ पर.

आज की क्रैकिंग न्यूज़ में है

सबसे बड़ी क्रैकिंग न्यूज़ :  1)  शैतान,  ख़ुदा की जेल तोड़ कर फरार

2) बेरोजगार सेलिब्रिटीज़ को मिला मौका मौका

3) जादू ने कहा आमिर है रॉंग नंबर

 

आज हमारी खबर इस्लाम के बारे में है,  इसलिए हमारी विशेष संवाददाता “सेकुलरिका बोस ” ने मना कर दिया है.

उन्होंने कहा कि रमजान पाक के महीने में आप ऐसी ख़बर दिखाते हो पर दिवाली के मौके पर नहीं. इसलिए मजबूरन हमें फिर से गेस्ट एंकर को लाना पड़ा.

तो लीजिये आगे की खबर के लिए चलते है सीधे विशेष संवाददाता  “दीमक बड़ा रसिया ” के पास

अब खबर विस्तार से

1)  दर्शकों आज सबसे बड़ी खबर ये मिल रही है कि रमजान के महीने में शैतान, ख़ुदा को गच्चा देकर भाग गया है, जी हाँ शैतान. बताया जाता है शैतान की मदद करने वाले वो लोग थे जिन्हें ख़ुदा ने 72 हूरों का वादा किया था पर टूचिया बनाकर जहन्नुम में भेज दिया था.

जहाँ 72 हूरें तो दूर खाने को खाना और पीने को पानी भी नहीं था.

ठीक समझा ख़ुदा ने उनको पाकिस्तान भेज दिया था.

ख़ुदा की इस वादाखिलाफी से नाराज़ होकर उन सब ने एक कच्छा बनियान गैंग की तर्ज़ पर गंजी लुंगी गैंग बना लिया.

इस गैंग ने बड़ी चालाकी से काम करते हुए शैतान को आज़ाद करवाया. वैसे जहन्नुम की सरकार का ये कहना है कि शैतान तो उनके यहाँ मौजूद ही नहीं था. ये सब काफ़िर देशों की चाल है.

हमारे विशेष सूत्रों ने बताया है कि शैतान और उसकी टीम कैद से भागने के बाद सीधा अदालत गए और अंतरिम जमानत की अर्जी दाखिल कर दी. सुना है उनका मुकदमा भारत के विद्वान वकील बिग बबल लड़ेंगे.

वहीँ अमरीका ने कहा है कि शैतान का कैद से भागना बड़ा गंभीर मामला है इसलिए वो अब जहन्नुम की सरकार को मदद देना बंद कर देंगे, साथ ही साथ उन्होंने वहां की सरकार को 2 बिलियन डॉलर राहत कार्यों के लिए देने का फैसला किया है.

हमारे विशेष सूत्र ने जब शैतान से इस पर प्रतिक्रिया चाही तो उन्होंने SMS में लोल लिख कर भेजा. इंटेलिजेंस के लोग अभी तक शैतान के कोड वर्ड लोल का मतलब नहीं समझ पाए है.

उधर खबर मिली है की बोको हरम और इस्लामिक स्टेट जैसे शांतिप्रिय समूह शैतान को मानाने की कोशिश कर रहे है और उन्होंने कहा है कि वो कोशिश करेंगे कि शैतान भी उनके जैसे शांतिप्रिय तरीकों से इस्लाम का प्रचार प्रसार करे.

हूरों के बारे में पूछने पर बोकोहरम और इस्लामिक स्टेट के प्रवक्ताओं ने बड़े ही शांति प्रिय तरीके से रिपोर्टर का सर काट दिया. विडिओ अपलोड होते ही वो लोग लिंक व्हाट्स अप पर शेयर कर देंगे .

 

अगली खबर “रंजना व्हाट्स अप ” के साथ

नमस्कार दर्शकों आज थोड़ी सांवली लग रही हूँ  वो क्या है ना कल की उतरी नहीं थी तो सुबह मेक अप करते हुए काजल और ऱोज में फर्क नहीं पता चला.

अब आगे

प्रधानमंत्री रोज़गार योजना एवं नरेगा में भी काम ना हासिल कर सकने वाले टीवी और फिल्मों के उन कलाकारों के लिए खुशखबरी जिन्हें अब उनकी सोसाइटी का वाचमैन  भी नहीं जानता.

प्रधानमंत्री ने पिछली सरकार द्वारा चलाये गए बेरोजगार कलाकार सहायता कार्यक्रम को उसी तरह चलाये रखने का फैसला लिया है साथ ही साथ कुछ नयी योजनाये भी शामिल करने का कहा है.

ये खबर सुनकर बेरोजगार कलाकारों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी है.

बिग बॉस, नच बलिये, झलक दिखलाजा, खतरों के खिलाडी जैसी रेगुलर स्कीम के साथ साथ अब कुछ शोर्ट टर्म स्कीम भी शुरू की जाएगी.

इस खबर पर प्रतिक्रिया करते हुए बिंदु दारा सिंह ने कहा की अब वो अपना हाथ किसी संगीत कार्यक्रम में भी आजमाना चाहते है और सरकार को बेरोजगार कलाकारों को संगीत योजना में ना सिर्फ जज के रूप में अपितु प्रतियोगी के रूप में भी शामिल करना चाहिए.

बिग बॉस शुरू होने में समय है और खतरों के खिलाडी और नच बलिये के ख़त्म होने के बाद सभी बेरोजगार कलाकारों की आँखे झलक दिखलाजा पर टिकी हुयी थी.

सरकार ने उनको निराश ना करते हुए आज प्रधानमंत्री की मौजूदगी में झलक में शामिल होने वाले बेरोजगार कलाकारों की सूचि जारी की.

इस सूचि के प्रमुख नाम है

शमिता शेट्टी

कविता कौशिक

दीपिका सेमसन

स्कारलेट विल्सन (स्कारलेट जॉनसन नहीं )

और भी कई कलाकार है पर वो मर्द है इसलिए हम जानते है कि आपको उनमें कोई इंटरेस्ट नहीं होगा.

 

अब अगली खबर सीधे अन्तरिक्ष से हमारे खास संवाददाता “खबीश कुमार”

जब से ‘आप’ दिल्ली में जीती है तब से वो सातवें आसमान पर है इसलिए हमने सोचा कि अब उनका इस्तेमाल करके हम आपको धरती के बाहर के समाचार भी देंगे

तो चलिए चलते है खबीश के पास

नमस्कार दर्शकों मैं खबीश आपका स्वागत करता हूँ, ये देखिये हम अपने पूरी तरह ईमानदार अन्तरिक्ष यान में सफ़र करते हुए आ गए है नए मंगल  की इन्द्रपुरी सोसाइटी में यहाँ पानी और बिजली की बहुत समस्या है.

अब तक कुछ काम नहीं हुआ है. अगली बार आप को जिताएंगे तो यहाँ काम होगा. अब चलते है खास खबर की तरफ.

इन्द्रपुरी के बगल में रहने वाले जादू का कहना है कि ‘पी के’ बदल गया है, ये वो ‘पीके’ नहीं है जिसे यहाँ से धरती पर भेजा गया था. ये तो कोई रॉंग नंबर है. जब हमने जादू से पुछा कि वो कैसे कह सकते है कि ये रॉंग नंबर है.


इस पार जादू ने गुस्से से कहा ये मॉडल अब करप्ट हो चुका है. पूरी फिल्म के दौरान धर्म की बैंड बजाता रहा, प्रोमोशन के दौरान भी बड़ी बड़ी बातें और जब हमने उसे कहा कि रमजान पर भी उनको थोडा ज्ञान दो जो बच्चों और औरतों को फ़ोर्स करते है रोज़ा रखने का.

इस बात को सुनकर पीके ने ख़ुद रोज़ा रखना शुरू कर दिया फिल्म के दौरान की गयी गलतियों की माफ़ी मांगने के लिए. इसलिए अब हम पीके को बाहर का रास्ता दिखने का सोच रहे है.

देखा दर्शकों आपने ये तो सबसे कम्युनल जादू जो एक भोलेभाले एलियन पीके को सिर्फ इसलिए बाहर निकाल रहे है क्योंकि वो फिल्म में कुछ और और बाहर कुछ और कर रहा था.

इसलिए जादू जैसे एलियंस को उखाड़ फेंको और सब गाओ मेरे साथ

पांच साल केजरीवाल …… पांच साल केजरीवाल ….

इसी के साथ समाचार समाप्त

*ये ख़बरें हास्य व्यंग्य के लिए है इन्हें अन्यथा ना ले बस हो सके तो इन ख़बरों में मजाक के पीछे छुपे संदेशों को समझने की कोशिश करे *

Yogesh Pareek

Writer, wanderer , crazy movie buff, insane reader, lost soul and master of sarcasm.. Spiritual but not religious. worship Stanley Kubrick . in short A Mad in the Bad World.

Share
Published by
Yogesh Pareek

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago