संबंध

इस लड़की से शादी करना चाहते हैं करोड़ों लोग, वजह हैरान कर देगी आपको !

लॉरेन से शादी – कैलिफोर्निया में रह रही इस लड़की की उम्र मात्र 20 साल है लेकिन इसके दीवानों की संख्या करोड़ों में है.

इतनी कम उम्र में ही इस लड़की ने काफी सुर्खियां बटोर ली है. दुनिया भर से शादी के लिए इस लड़की को हजारों, लाखों प्रपोजल मिल रहे हैं. कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रहने वाली इस लड़की का नाम लॉरेन है.

दरअसल डेटिंग साइट टिंडर पर दुनिया भर से कई सारे लोग लॉरेन से शादी करने के इच्छुक हैं. लेकिन 20 साल की लॉरेन अभी तक किसी को हामी नहीं भरी है. अब जानते हैं कि आखिर इस लड़की में ऐसी क्या खासियत है कि दुनिया भर के लोग इससे शादी करने को बेताब है.

डेटिंग साइट पर आने का मतलब ही होता है कि लोग किसी न किसी से दोस्ती करना चाहते हैं और धीरे-धीरे अगर बात बन जाए तो प्यार भी हो जाता है और बात शादी तक भी पहुंच जाती है. लेकिन लॉरेन से शादी करने के प्रस्ताव भेज रहे हैं.

आप तस्वीर में जिस लॉरेन को देख रहे हैं वो बेहद खूबसूरत और बिंदास किस्म की है लेकिन लॉरेन की खूबसूरती के पीछे एक दर्दनाक हादसा छुपा हुआ है जिसकी वजह से लोरेन को अपना एक हाथ खोना पड़ गया था. बावजूद इसके कारण अपनी खूबसूरत तस्वीरें टिंडर पर पोस्ट करती रहती है जिन्हें देखकर लोगों का अचंभित होना जायज हो जाता है.

दर्दनाक हादसे में लॉरेन ने अपना दाहिना हाथ गंवा दिया. अब लॉरेन अपने सारे काम एक ही हाथ से करती है.

लॉरेन की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वो सिगरेट पी रही है और अपने पालतू कुत्तों के साथ खेल रही है. खूबसूरत लॉरेन के इसी जज़्बे को देखते ही लोग प्रभावित हो जाते हैं. किस तरह एक हाथ नहीं होने के बावजूद वो अपनी जिंदगी को खुलकर जीती है. हाथ नहीं होने के बावजूद लॉरेन के चेहरे पर किसी तरह का कोई दर्द या झिझक नहीं दिखता. अभी फिलहाल लॉरेन सिंगल ही है और उसे एक अच्छे जीवनसाथी की तलाश है.

लॉरेन उस हादसे के बारे में बताती है कि लगभग 1 साल पहले की बात है जब उनके साथ एक दुर्घटना घटी थी. लॉरेन मोपेड से कहीं जा रही थी कि अचानक से उनका बैलेंस बिगड़ गया और उनकी मोपेड किसी बाइक से जाकर टकरा गई. वो टक्कर इतनी खतरनाक थी कि लॉरेन बेहोश हो गई. जब उन्हें होश आया तो अपने आस-पास पुलिस वालों को देखकर लॉरेन ने पूछा क्या मेरी मौत हो जाएगी ? इस पर पुलिस वाले ने बताया कि नहीं तुम ठीक हो लेकिन तुम्हारा एक हाथ खराब हो चुका है.

ये सुनते ही लॉरेन को काफी धक्का पहुंचा लेकिन कुछ ही समय बाद लॉरेन ने अपने-आप को इस सदमे से बाहर निकाल लिया. इसे स्वीकार कर आगे जिंदगी जीने में अपनी भलाई समझते हुए लॉरेन ने अपनी जिंदगी को खुशनुमा बना लिया.

आज लॉरेन अपनी जिंदगी में बेहद खुश है. उसे एक जीवन साथी की तलाश है.

सोशल साइट्स पर लॉरेन आज के समय में काफी फेमस बनी हुई है. दुनियाभर के लड़के लॉरेन को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं. ऐसे में लॉरेन के लिए ये काफी मुश्किल है कि वो किसे चुने और किसे नहीं. खैर जो भी हो लॉरेन जैसी लड़कियों की सच्ची कहानी दुनियाभर के लिए एक मिसाल कायम करती है. अगर इंसान में जीने का जज्बा हो और कुछ कर गुजरने का जुनून तो कुछ भी आड़े नहीं आती.

Khushbu Singh

Share
Published by
Khushbu Singh

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago