मनोरंजन

छोटी-छोटी चीजों से डरकर भीगी बिल्ली बन जाते हैं आपके ये 10 चहेते सितारे !

चाहे बात आम इंसान की हो या फिर किसी खास इंसान की, सभी को अपने जीवन में किसी ना किसी चीज़ से डर लगता है. जैसे किसी को अंधेरे से डर लगता है तो किसी को छिपकली या कोक्रोज देखकर डर लगता है.

किसी ना किसी चीज़ का डर हर इंसान के जीवन से जुड़ा हुआ है लेकिन यहां आज हम आपको बॉलीवुड के 10 ऐसे मशहूर सितारों के अजीबो-गरीब डर से रूबरू कराने जा रहे हैं जिनसे घबराकर ये सितारे भिगी बिल्ली बन जाते हैं.

1- शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को भले ही फिल्मों में किसी भी चीज़ से डर नहीं लगता लेकिन उन्हें असल जिंदगी में घोड़ा चलाने से डर लगता है. हालांकि कुछ फिल्मों में शाहरुख खान को घोड़ा चलाते हुए देखा गया है लेकिन हकीकत तो यह है कि उन्हें घोड़े से बहुत डर लगता है.

2- अर्जुन कपूर

अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मों में भले ही एक्शन करते दिखाई देते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पर्दे पर कई लोगों को अकेले धूल चटानेवाले अर्जुन कपूर एक मामूली से पंखे से डर जाते हैं. अर्जुन की मानें तो उन्हें छत के पंखों से बेहद डर लगता है और इसी डर की वजह से अर्जुन के घर में एक भी पंखा नहीं लगा है.

3- आलिया भट्ट

बॉलीवुड की यंग और हॉट एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भी असल जिंदगी में डर लगता है. बताया जाता है कि आलिया अंधेरे को देखकर बहुत बुरी तरह से डर जाती हैं क्योंकि उन्हें अंधेरे का फोबिया है.

4- अनुष्का शर्मा

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों पर राज कर रही हैं लेकिन उन्हें भी असल जिंदगी में डर लगता है. दरअसल अनुष्का को बाइक चलाने से डर लगता है. मोटरसाइकिल चलाने के नाम से ही अनुष्का डरकर भीगी बिल्ली बन जाती हैं.

5- रणबीर कपूर

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर ने पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी कई अभिनेत्रियों का दिल चुराया है. भले ही रणबीर लड़कियों के दिलों को चुराने में माहिर हों लेकिन उन्हें भी डर लगता है. रणबीर को कॉक्रोच बहुच डरावने लगते हैं और उन्हें देखते ही वो बुरी तरह से घबरा जाते हैं.

6- अजय देवगन

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अजय देवगन भी अजीबो-गरीब डर से परेशान नज़र आते हैं. बताया जाता है कि अजय देवगन को खाना खाते वक्त हाथ गंदे होने का फोबिया है इसलिए वो अक्सर खाना खाते वक्त अपने हाथों की साफ-सफाई का विशेष ख्याल रखते हैं.

7- कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ को टमाटर से डर लगता है इसलिए उन्हें टमाटर बिल्कुल भी पसंद नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने इसी फोबिया के चलते कैटरीना कई बार टोमेटो कैचअप का विज्ञापन करने से भी इंकार कर चुकी हैं.

8- सोनम कपूर

बॉलीवुड की स्टाइलिश डीवा सोनम कपूर को लिफ्ट से बहुत डर लगता है. यही वजह है कि वो हमेशा लिफ्ट की जगह सीढ़ियों का ही इस्तेमाल करती हैं. चाहे कितने ही मंजिल ऊपर क्यों ना जाना हो, वहां तक पहुंचने के लिए सोनम कभी भी लिफ्ट का इस्तेमाल नहीं करतीं.

9- अभिषेक बच्चन

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लाड़ले बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन को फलों को खाने से डर लगता है. जी हां, अभिषेक बच्चन को फल बिल्कुल भी पंसद नहीं है इसलिए वो ना तो फल खाते हैं और ना ही फलों को देखना पसंद करते हैं.

10- विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन भले ही पर्दे पर किसी से नहीं डरतीं लेकिन उन्हें असल जिंदगी में बिल्लियों से बेहद डर लगता है. बिल्लियों को देखते ही खुद विद्या बालन एक भिगी बिल्ली बन जाती हैं.

गौरतलब है कि बॉलीवुड के सितारे भले ही पर्दे पर अपने इस डर को सबसे छुपाने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन असल जिंदगी में वो इन छोटी-छोटी सी चीज़ों से बहुत ज्यादा डरते हैं.

 

 

Anita Ram

Share
Published by
Anita Ram

Recent Posts

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में आरसीबी के जीतने की संभावनाएं

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दुनिया में सबसे लोकप्रिय टी20 क्रिकेट लीग में से एक है,…

2 months ago

छोटी सोच व पैरो की मोच कभी आगे बढ़ने नही देती।

दुनिया मे सबसे ताकतवर चीज है हमारी सोच ! हम अपनी लाइफ में जैसा सोचते…

3 years ago

Solar Eclipse- Surya Grahan 2020, सूर्य ग्रहण 2020- Youngisthan

सूर्य ग्रहण 2020- सूर्य ग्रहण कब है, सूर्य ग्रहण कब लगेगा, आज सूर्य ग्रहण कितने…

3 years ago

कोरोना के लॉक डाउन में क्या है शराबियों का हाल?

कोरोना महामारी के कारण देश के देश बर्बाद हो रही हैं, इंडस्ट्रीज ठप पड़ी हुई…

3 years ago

क्या कोरोना की वजह से घट जाएगी आपकी सैलरी

दुनियाभर के 200 देश आज कोरोना संकट से जूंझ रहे हैं, इस बिमारी का असर…

3 years ago

संजय गांधी की मौत के पीछे की सच्चाई जानकर पैरों के नीचे से ज़मीन खिसक जाएगी आपकी…

वैसे तो गांधी परिवार पूरे विश्व मे प्रसिद्ध है और उस परिवार के हर सदस्य…

3 years ago