ENG | HINDI

ब्रेस्ट नहीं बल्कि लड़कियों के इस अंग को देखकर हो जाती है मर्दो की नियत खराब !

मर्दो की नियत खराब

मर्दो की नियत खराब – अमूमन कहा जाता है कि मर्द जब भी किसी लड़की को देखते हैं तो वह उनकी सूरत से ज्यादा उनके ब्रेस्ट को घूरते हैं।

लेकिन हाल ही में हुए सर्वे ने इस बात का झुठला दिया है, क्योंकि उस सर्वे का मानना है कि मर्द लड़कियों से मिलने पर उनके ब्रेस्ट से ज्यादा उनके शरीर के किसी और ही अंग पर ध्यान देते हैं, मर्दो की नियत खराब होती है उस अंग का नाम है होंठ।

जी हां, आॅस्ट्रेलिया में हुए एक सर्वे के मुताबिक जब वहां के मर्दों से पूछा गया कि उन्हें लड़कियों को किस अंग को देखकर अट्रेक्शन होता है तो उनमें से 80 से ज्यादा फीसदी पुरुषों ने कहा कि उन्हें लड़कियों के सुंदर होंठ सबसे ज्यादा उनकी ओर खींचते हैं और उन्हें देखने पर मजबूर करते हैं।

सिर्फ कुछ ही पुरुषों ने स्वीकार किया कि उन्हें लड़कियों का फिगर अपनी ओर खींचता है।

यही नहीं पुरुष तब ज्यादा लड़कियों के होंठों पर गौर करते हैं जब वह किसी डार्क रंग की लिपस्टिक को अपने होंठ पर लगाती हैं। सर्वे में पाया गया है कि अगर महिलाएं हल्के रंग की लिपस्टिक अपने होठों पर लगाती हैं, तो पुरुष 6 सेकेंड तक उनके चेहरे से अपनी नजर नहीं हटा पाते, वहीं जब महिलाएं लाल और गुलाबी रंग की लिपस्टिक से अपने होठों को और कामुक बनाती हैं, तो वह 7 सेकेंड तक महिलाओं के चेहरे को एक टक देखते रहते हैं।

यही नहीं ऐसा ही एक सर्वे इलाहाबाद के एक कॉलजे में भी करवाया गया जिसमें भी यही कहा गया कि पुरुष किसी लड़की को देखने के बाद सबसे पहले उसके होंठ और उसकी आंखे देखते हैं। उसके बाद ही वह शरीर के बाकी अंगों पर अपनी नजर डालते हैं।

मर्दो की नियत खराब – तो अब तो इस रिपोर्ट के बाद आप भी यही कहेंगे कि मर्द तो यूं ही बदनाम हें जब कि वह तो लड़कियों की खूबसूरती के दीवाने होते हैं।

Don't Miss! random posts ..