ENG | HINDI

सेक्स करने से पहले इन 7 बातों के बारे में ज्यादा सोचते हैं लड़के !

सेक्स करने से पहले

सेक्स यानी शारीरिक संबंध के बारे में कई लोग खुलकर बात करना पसंद करते हैं तो कई लोग इस मसले पर बात करने में काफी शर्मातें हैं.

अक्सर कहा जाता है कि लड़के सेक्स के मसले पर बात करने में बिल्कुल भी नहीं शर्माते हैं लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. दरसअल लड़के भी सेक्स को लेकर कई तरह की बातें सोचते हैं और इसके बारे में अपने पार्टनर से बात करने में असहज महसूस करते हैं.

यहां तक की अपने पार्टनर से शारीरिक संबंध बनाने से पहले भी कई तरह की बातें लड़कों के दिमाग में चलती रहती है.

आइए जानने की कोशिश करते हैं कि वो कौन सी 7 बातें हैं जिनके बारे में अक्सर सेक्स करने से पहले लड़के सोचते हैं और सोचकर घबरा जाते हैं.

guy1

सेक्स करने से पहले लड़के क्या सोचते है ?

1 – कई बार लड़कों को ऐसा लगता है कि अगर सेक्स का अनुभव अच्छा नहीं रहा तो फिर उनकी पार्टनर उनके बारे में क्या सोचेगी. इसलिए ज्यादातर लड़के सेक्स से पहले वॉशरूम में जाते हैं ताकि वो खुद को सेक्स के लिए गुडलक बोल सकें.

2 – अगर आप सोचते हैं कि सिर्फ लड़कियां ही अपने अंडरवियर्स को लेकर ज्यादा सोचती हैं तो ये गलत है. दरअसल सेक्स के लिए अपने पार्टनर के सामने जाने से पहले लड़के भी अपने अंडरवियर्स को लेकर काफी परेशान दिखते हैं. वो भी लड़कियों की तरह ही अपने अंडरवियर पर खासा ध्यान देते हैं.

3 – यूं तो लड़के सेफ सेक्स के बारे में जानते और समझते हैं लेकिन कई बार सेफ सेक्स के लिए कंडोम कैरी करना भूल जाते हैं. ऐसे में अगर लड़के कंडोम भूल जाते हैं तो ये सोचकर परेशान होते हैं कि इसके लिए अपने पार्टनर से कैसे पूछें.

4 – लड़के इस बात को सोचकर भी घबराते हैं कि अगर वो पार्टनर को बेड पर सैटिस्फाई करने में नाकाम साबित हुए तो फिर क्या होगा. लड़की बिस्तर पर उसके परफॉर्मेंस के बारे में क्या सोचेगी.

5 – अपने प्राइवेट पार्ट को लेकर हर लड़के को डर होता है कि कहीं बिस्तर पर जाने के बाद उनके प्राइवेट पार्ट ने उनका साथ नहीं दिया. तो ऐसे में बिस्तर पर परफॉर्मेंस से पहले ही फेल हो जाने पर उनकी इमेज पर क्या असर पड़ेगा.

6 – लड़कों को इस बात का भी डर होता है कि भले ही वो सेक्स में कितने भी एक्टिव क्यों न हों. लेकिन वह किसी लेडी को सैटिस्फाई न कर पाए तो उनका मज़ाक न उड़ाया जाए.

7 – सेक्स से पहले ही लड़के इस बात को सोचकर परेशान होते हैं कि अगर सेक्स के बाद वो सो गए तो लड़की कैसे रिएक्ट करेगी.

ये बातें सेक्स करने से पहले लड़के सोचते है – इसके अलावा भी ऐसी कई बातें हैं जो सेक्स के बाद लड़कों की इमेज पर पानी फेर सकती हैं इसलिए आमतौर पर लड़के सेक्स करने से पहले इन सभी बातों के बारे में ज्यादा सोचते हैं.

Don't Miss! random posts ..