रिलेशनशिप्स

क्या इस देश की महिलाओं को सेक्स के लिए जाना पड़ेगा कहीं और ?

क्या इस देश की महिलाओं को सेक्स के लिए जाना पड़ेगा कहीं और ?

सेक्स डॉल – मैं गुड़िया जापान की मेरी मोरनी सी चाल है…

इस गाने से ही पता चलता है कि जापान की लड़कियां कितनी खूबसूरत होती हैं. जापान एक ऐसा देश है, जहाँ की लड़कियां पारी की तरह होती हैं. इसकी राजधानी टोक्यो को लव सिटी कहा जाता है.

दुनियाभर से लोग जापान के टोक्यो में एक बार घूमने ज़रूर जाते हैं. बॉलीवुड में ऐसी कई फ़िल्में बन चुकी हैं, जिनमें जापान का ज़िक्र हो चुका है. जापान की एक-एक जगह लव पॉइंट है. यहाँ पर सेक्स गार्डन भी बने हैं.

जापान में सेक्स गार्डन बनाने की एक वजह है प्रेमी युगल को आकर्षित करना. आज जापान में न जाने क्यों लड़के लड़कियों में दिलचस्पी कम लेने लगे हैं. इसकी ख़ास वजह जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे.

सेक्स डॉल

प्यार करने के लिए एक लड़की की ज़रुरत होती है.

दुनिया का हर लड़का चाहता है कि उसकी एक गर्लफ्रेंड हो, जिसे वो प्यार कर सके, जिसके साथ वो प्यारभरी बातें कर सके और तो और जिसके साथ बिस्तर शेयर कर सके.

दुनिया के लड़कों से अलग जापान के लड़के आजकल किसी और चीज़ में ही दिलचस्पी दिखा रहे हैं, जिसका कारण है की यहाँ की लड़कियों को फ्यूचर में सेक्स के लिए कहीं और जाना पड़ सकता है. जापान में इन दिनों सेक्स डॉल का तेज़ी से चलन बढ़ रहा है. महँगी मिलने के बाद भी लड़के सेक्स डॉल खरीद रहे हैं. शादीशुदा पुरुष भी इस तरह की सेक्स डॉल को अपने घर ला रहे हैं. वो अब अपने पार्टनर से सेक्स करने की बजाए इन सेक्स डॉल से सेक्स कर रहे हैं.

ये स्थिति वहां की महिलाओं के लिए ठीक नहीं है.

जापान में इस तरह की सेक्स डॉल को इसलिए बनाया गया ताकि जिनके पास पार्टनर नहीं है वो भी सुख भोग सकें, लेकिन इसका अब गलत इस्तेमाल किया जा रहा है.

वो दिन दूर नहीं जब जापान की महिलाएं सेक्स के लिए दूसरे देशों में जाने लगेंगी या फिर इन महिलाओं के लिए सेक्स बॉय बनाने पड़ेंगे. दोनों ही मामलों में जापान की आने वाली पीढ़ी पर इसका असर होगा.

 
badge