रिलेशनशिप्स

5 बातें जो लड़कियों को करती हैं शादीशुदा मर्दो से अफेयर करने को मजबूर

5 बातें जो लड़कियों को करती हैं शादीशुदा मर्दो से अफेयर करने को मजबूर
शादीशुदा मर्दों की तरफ – शादीशुदा मर्दों से लड़कियों के अफेयर के किस्से आजकल आम हो गए हैं।
पहले जहां लड़कियों शादीशुदा मर्दों के करीब आने से बचती थीं, वहीं अब उन्हें इस बात से फर्क पड़ना बंद हो गया है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड लड़कियों को हर शादीशुदा मर्द ही पसंद आ रहे हैं।
तो आज जानते हैं कि ऐसी कौन सी खास बातें हैं जिसके कारण लड्कीयां शादीशुदा मर्दों की तरफ खिंची चली जाती हैं।
शादीशुदा मर्दों की तरफ –
1 – हद से ज्यादा दिलचस्पी
अक्सर शादी शुदा लड़के जब भी किसी लड़की को देखते हैं तो वह उसमें जरूरत से ज्यादा दिलचस्पी दिखाने लगते हैं। वह जाहिर करते हैं कि उनके लिए उससे बढ़कर कोई नहीं है। उन्हें पता होता है कि लड़की से क्या कहने पर वह उनके करीब आ सकती है। इसलिए वह उन पर हद से ज्यादा दिलचस्पी दिखाते हैं।
2 – दूसरी लड़कियों को नजरअंदाज
लड़कियों को लड़कों में जो सबसे ज्यादा पसंद है वह है कि वह दूसरी लड़कियों के बारे में न तो बात करें और न ही उन्हें देखें। ऐसे में जब कोई मर्द उनके सामने दूसरी लड़कियों को नजदअंदाज करता है तो उनका दिल उस पर आ जाता है और चाहकर भी वह उससे दूरी नहीं बना पाती।
3 – नहीं होता शादी का खतरा
अमूूमन लड़कियों को डर होता है कि यदि उन्होंने किसी को बॉयफ्रेंड बनाया तो वह कहीं शादी करने को लेकर उनके पीछे न पड़ जाए, लेकिन जब वह किसी शादी—शुदा के साथ रिश्ते में रहती हैं तो उन्हें इस बात का डर नहीं होता कि वह उन्हें शादी के लिए फोर्स कर सकता है। ऐसे रिश्ते में लड़कियां खुद को फ्री म​हसूस करती हैं।
4 – जेब रहती है भारी
अक्सर जिन शादी—शुदा लड़कों से लड़कियों का अफेयर होता है वह जेब से काफी मजबूत होते हैं। पैसों के कारण भी कई लड़कियां करीब आ जाती हैं और फिर उनका दूर जाना मुश्किल हो जाता है।
5 – नहीं होता तमाशा होने का डर
शादी—शुदा लड़के के साथ रिश्ता रखने में लड़कियों को उनकी पोल खुलने का कोई डर नहीं होता, क्योंकि उन्हें पता होता है कि शादी होने के कारण लड़का कभी भी उन्हें लेकर कोई ऐसा तमाशा नहीं करेगा जिनसे उनकी बदनामी हो। ऐसी स्थिति में खुद लड़का लड़की से ज्यादा डरा रहता है इसलिए वह कभी भी कुछ ऐसा नहीं करना चाहता जिसके कारण लोगों को उसके अफेयर के बारे में पता चल जाए।
इन कारणों से शादीशुदा मर्दों की तरफ खींची चली जाती है – तो शायद इन्हीं सब वजहों के कारण लड़कियों ऐसे लड़कों की तरफ खिंचि चली आती हैं जिनकी पहले से ही शादी हो जाती है। ऐसे लड़कों के साथ वह खुद को सुरक्षित भी पाती हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

badge