ENG | HINDI

भारत की इस बदनाम गली में औरतों का नहीं बल्कि मर्दों का होता है देह व्यापार !

मर्दों का देह व्यापार
मर्दों का देह व्यापार – दोस्तों, आज तक आपने रेड लाइट इलाकों के बारे में काफी सुना होगा, जहां औरतों का देह व्यापार होता है.
लेकिन आज हम आपको जिस गली के बारे में बता रहे हैं वहां औरतों का नहीं, बल्कि मर्दों का देह व्यापार होता है. डॉक्टर, इंजीनियर से लेकर सभी तरह के मर्द यहां पर बिकते हैं. और आपको जानकर काफी हैरानी होगी, कि ये गली किसी दूसरे देश में नहीं, बल्कि भारत देश में हीं है. जी हां दोस्तों भारत की इस बदनाम गली में मर्दों का होता है देह व्यापार.
खबरों की मानें तो इस काम में अच्छे-अच्छे परिवार के लड़के  जिनमें इंजीनियरिंग और डॉक्टरी करने वाले छात्र शामिल होते हैं.
मर्दों का देह व्यापार की इस मंडी में हैंडसम और भोले-भाले लड़कों की बोली लगती है. पैसे कमाने की खातिर लोग यहां अपना जिस्म बेचते हैं. इन लड़कों को ‘कॉल बॉयस’ के नाम से जाना जाता है.
दोस्तों, आपको बता दें कि भारत की ये बदनाम गली कहीं और नहीं, बल्कि देश की राजधानी दिल्ली में है.
रात होते हीं इस गली में महिलाएं पहुंचने लगती हैं मर्दों का देह व्यापार के लिए. आज तक आपने रेड लाइट इलाकों में महिलाओं को इस व्यापार मैं लिप्त पाया होगा. लेकिन पहली बार जब मर्दों के देह व्यापार की इस मंडी के बारे में खबर फैली, तो हर कोई जानकर हैरान रह गया.
रात के 9 बजते हीं मर्दों का देह व्यापार की मंडी सजने लग जाती है. और सुबह के 4 बजे तक ये धंधा चलता रहता है. इस मंडी में एक से बढ़कर एक पैसे वाली महिलाएं पहुंचती हैं. और अपने पसंद के लड़के को खरीदकर उनके साथ शारीरिक शोषण करने का काम करती है. कहते हैं कि महिलाएं जिन लड़कों को खरीदती हैं, उनके साथ इस तरह के शारीरिक शोषण करती हैं, जिसे देखकर किसी के भी रूह कांप जाए.
खैर जो भी हो, लेकिन इतना तो तय है कि जिस तरह महिलाओं के द्वारा वेश्यावृत्ति के धंधे को शुरुआत में अपनाया गया और धीरे-धीरे इस में तरक्की होता चला गया. ठीक उसी तरह, हो सकता है कि मर्दो के देह व्यापार का धंधा भी बढ़ता जाए और देश भर में ये फैल जाए. आखिर पैसे की जरूरत को पूरा करने के लिए जब महिलाएं इस तरह के दलदल में अपने कदम डालती हैं. तो पुरुष भी पैसों के लिए इस तरह के कार्य कर सकते हैं, और कर भी रहे हैं.

Don't Miss! random posts ..