ENG | HINDI

कमाल की सेक्स क्षमता वाले होते हैं इस आकार के चेहरे वाले मर्द !

सेक्स क्षमता

सेक्स क्षमता  –  सेक्स लाइफ हर महिला और पुरुष के जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग है बावजूद इसके अधिंकाश कपल्स में ऐसा देखा गया है कि शादी के कुछ साल बाद ही उनकी सेक्स लाइफ में उदासीनता आ जाती है यानी वो शारीरिक संबंधों के प्रति बिल्कुल नीरस हो जाते हैं.

जबकि कई ऐसे भी कपल्स है जो शादी के कई सालों बाद तक अपने जीवन में शारीरिक संबंधों को लेकर काफी उर्जावान लगते हैं. हालांकि इसकी भी अपनी एक वजह है.

इसी कड़ी में आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे पुरुषों के बारे में जिनके भीतर कमाल की सेक्स क्षमता पाई जाती है.

एक रिसर्च में हुआ खुलासा

हाल ही में एक रिसर्च के नतीजे सामने आए हैं जिसमें कहा गया है कि पुरुषों के चेहरे के हिसाब से उनके सेक्स क्षमता के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है.

इस रिसर्च के मुताबिक पुरुषों की पर्सनेलिटी के बजाय उनका चेहरा उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बता सकता है. इसके साथ ही उसकी सेक्स क्षमता और कैजुअल एटीट्यूट का भी पता लगाया जा सकता है.

कनाडा यूनिवर्सिटी की इस रिसर्च के मुताबिक जिन पुरूषों का चेहरा चौड़ा और स्क्वॉयर शेप में होता है वो कमाल की सेक्स क्षमता वाले होते हैं. जबकि जिन पुरुषों का चेहरा गोल और त्रिकोणीय होता है उनकी सेक्स क्षमता थोड़ी कम होती है.

वहीं महिलाओं की बात करें तो जिन महिलाओं का चेहरा चौड़ा लेकिन छोटा होता है उनकी सेक्स क्षमता भी बहुत स्ट्रांग होती हैं.

अलग-अलग भागों में हुई ये रिसर्च

आपको बता दें कि ये रिसर्च दो अलग-अलग भागों में कॉलेज के छात्रों पर की गई.

पहली रिसर्च में ऐसे 145 छात्रों को शामिल किया गया जो रोमांटिक रिलेशनशिप में हैं. इन छात्रों से इनकी सेक्स ड्राइव और पर्सनल बिहेवियर के बारे में सवाल-जवाब किए गए. इस रिसर्च में छात्रों के चेहरे की तस्वीरों को भी शामिल किया गया ताकि छात्रों के चेहरे के आकार को जाना जा सके.

जबकि दूसरी रिसर्च में 314 लोगों को शामिल किया गया जिसमें छात्रों से उनके सेक्सुअल बिहेवियर और सोशल सेक्स बिहेवियर के बारे में सवाल पूछे गए.

गौरतलब है कि इन दो अलग-अलग भागों में छात्रों पर किए गए रिसर्च के नतीजों के अनुसार चेहरे के आकार से किसी भी पुरुष की सेक्स क्षमता के बारे में आसानी से पता लगाया जा सकता है.

Article Tags:
·
Article Categories:
सेक्स

Don't Miss! random posts ..