ENG | HINDI

जानें लड़कों को क्यों पसंद हैं लड़कियों का उनके सिर में उँगलियाँ फेरना

बालों में उंगलियाँ फेरना हर किसी को अच्छा लगता है. जब ये दो प्रेमी कर रहे होते हैं तो उनके भीतर सेक्स की भावना उठती है. इससे वो दोनों उत्तेजित होते हैं और एक दूसरे के प्रति आकर्षित होते हैं. अक्सर पार्क में बैठे, किसी झूले पर झुलते हुए या फिर घर में सोफे पर बैठे हुए कपल एक दूसरे के बालों से खेलते हुए नज़र आते हैं.

लड़कियों से ज्यादा ये लड़कों को पसंद हैं. जब भी लड़कों की गर्लफ्रेंड उनके घर आती है तो लड़के सबसे पहले यही कहते हैं की थोड़ी देर वो उनके बालों में उँगलियाँ फेर दे. ऐसा करवाना उन्हें बहुत ही अच्छा लगता है. लड़के कई बार सो जाते हैं. बहुत से लड़के नहाते समय अपनी गर्लफ्रेंड को बाथरूम में बुलाते हैं और वो उससे बालों में शैम्पू करने को कहते हैं. लड़कों को उससे बहुत ही सुखद आनंद मिलता है.

बालों में उँगलियाँ फिरान इसे लड़कों को तनाव से मुक्ति मिलती है. वो उस समय सबकुछ भूल जाते हिना उर सिर्फ सुख का आनंद लेते हैं. ऐसे समय में लड़कों के भीतर हैप्पी हार्मोन बहता है, जो उनके भीतर एक सतह कई तरह के सकारात्मक ऊर्जा का संचार करता है. इससे लड़कों का दिमाग शांत रहता है और वो उस काम को करने में भी जीत जाते हैं जिसे वो कभी नहीं कर पाए हैं.

जब कभी लड़के पार्क में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बैठे होते हैं और उन्हें किसी तरह का तनाव रहता है, तो वो चाय पीने की बजे लड़कियों से कहते हैं की थोड़ी देर के लिए वो उसक एबलाओं में ऊँगली करे. लड़के अपनी गर्लफ्रेंड की गोद में सर रख देते हैं और लड़कियां ऐसा करने लगती हैं. कुछ मिनट में लड़कों को नींद आ जाती है. जब वो उठते हैं तो तनाव छू मंतर हो जाता है. वो खुश हो जाते हैं और अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर लेते हैं.

जिन लड़कों को सेक्स में रूचि नहीं हो पाती तो इसके लिए भी वो ऐसा करवाते हैं. कुछ देर तक लड़कियां उनके बालों में अपनी उँगलियाँ फेरती हैं और फिर जैसे जैसे रक्त संचार बढ़ता है लड़कों की उत्तेजना बढती है. इस अत्राह से दोनों कपल उस सुख का आनद ले पाते हैं जिससे वो विमुक्त थे.

लड़कियों को ये बात बखूबी पता होती है कि ऐसा करने से उनकी लव लाइफ भी अच्छी चलेगी, इसलिए वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ ऐसा करती हैं. बॉयफ्रेंड के बालों में कुछ देर ऊँगली फेर कर लड़कियां हर तरह के सुख को पा लेती हैं.

 

Don't Miss! random posts ..