ENG | HINDI

इन 5 वजहों से कम उम्र के युवा भाभियों की तरफ ज्यादा होते हैं आकर्षित !

वैसे देवर भाभी का रिश्ता हंसी-मजाक वाला होता है जहां देवर अपनी भाभी से हंसी-मजाक करता है तो वहीं भाभी भी उसे हंसी-हंसी में छेड़ने से पीछे नहीं रहती. देवर-भाभी के इस हंसी-मजाक वाले रिश्ते में अक्सर यह देखा जाता है कि ज्यादातर लड़के अपनी भाभियों की तरफ आकर्षित होने लगते हैं.

हाल ही में हुए एक रिसर्च में भी इस बात का खुलासा हुआ है कि 17 से 25 साल तक के करीब 60 फीसदी युवा अपने से बड़ी उम्र की भाभियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं.

आइए आज हम आपको वो पांच कारण बताते हैं जिसके चलते अधिकांश युवा अपने से बड़ी उम्र की भाभियों की तरफ आकर्षित होने लगते हैं.

1- होती हैं ज्यादा समझदार

ज्यादातर लड़के-लड़कियों का रिश्ता छोटी-छोटी बातों को लेकर टूट जाता है. लेकिन बड़ी उम्र की भाभियों के साथ ऐसा नहीं होता है क्योंकि वो ज्यादा समझदार होती हैं और वो दूसरों की बातों को भी अच्छी तरह से समझती हैं. इसलिए ज्यादातर युवा उनसे नजदीकियां बढ़ाने लगते हैं.

2- भाभियां होती हैं आकर्षक

अधिकांश पुरुषों का मानना है कि बड़ी उम्र की महिलाओं में ऐसी कुछ खास बातें होती हैं जिसकी वजह से वो देखने में काफी आकर्षक लगती हैं जिसके चलते युवा उनकी तरफ खींचे चले जाते हैं.

3- इन्‍हें होता है ज्‍यादा तजुर्बा

बड़ी उम्र की भाभियों का तजुर्बा भी उम्र के साथ-साथ बढ़ता जाता है. इन्हें अच्छे से पता होता है कि पुरुषों को कौन सी चीजें ज्यादा पसंद आती हैं जबकि कम उम्र की महिलाओं में तजुर्बे की काफी कमी होती है. भाभियों के तजुर्बे को देखकर भी लड़के उनकी ओर आकर्षित होते हैं.

 

4- करती हैं अच्छी-अच्छी बातें

भाभियां हंसी मजाक के अलावा ज्ञान भरी अच्छी-अच्छी बातें भी करती हैं और उन्हें ये अच्छी तरह से पता होता है कि किसके सामने क्या बोलना चाहिए. भाभियों की अच्छी-अच्छी बातें सुनकर युवा उनकी तरफ आकर्षित होने लगते हैं.

5- बेड का होता है ज्यादा एक्सपीरियंस

उम्र में बड़ी भाभियों को बेड का ज्यादा एक्सपीरियंस होता है एक यह भी कारण है जिसके चलते कम उम्र के ज्यादातर लड़के उनकी तरफ आकर्षित होने लगते हैं.

गौरतलब है कि कम उम्र की लड़कियां उम्र में बड़ी महिलाओं के मुकाबले कम परिपक्व होती हैं जिसके चलते ज्यादातर युवाओं में भाभियों की तरफ आकर्षण बढ़ने लगता है.

 

 

 

Don't Miss! random posts ..