ENG | HINDI

कपिल शर्मा को आज भी इंतज़ार है इन सितारों का !

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है – टीवी दुनिया के कॉमेडी के किंग बन चुके कपिल शर्मा आज लोगों के दिलों पर राज करने लगे हैं.

इनका ‘द कपिल शर्मा शो’ करोड़ों लोग देखते हैं. कपिल के शो में हर क्षेत्र की हस्तियां पहुंचती है. यहां तक की छोटे पर्दे के सितारे भी इनके शो में कई बार अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुके हैं.

लेकिन कुछ ऐसे दिग्गज हैं जिन्होंने अब तक कपिल के शो में अपनी उपस्थिति नहीं दी है.

और जिनका कपिल शर्मा को आज भी इंतजार है.

चलिए हम आपको बताते हैं कि आखिर वो सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है और उनके दर्शकों को.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है –

सचिन तेंदुलकर

जाहिर सी बात है कि सचिन जैसी हस्ती को कौन नहीं चाहेगा कि वो उनके पास आए. खासकर ऐसे शो में जहां उन्हें देखने को हर कोई बेताब हो. तो भला क्रिकेट के इस भगवान को खुद कपिल अपने शो में देखने को बेताब क्यों ना हो. कपिल खुद कई बार सचिन को अपने शो में आने का निमंत्रण दे चुके हैं. गौरतलब है कि कपिल शर्मा के शो में भारतीय क्रिकेट टीम के कई दिक्कजों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है.  लेकिन सचिन तेंदुलकर हैं जो अब तक कपिल के इस कॉमेडी शो में नहीं पहुंचे हैं. जिनका इंतजार कपिल शर्मा को बेसब्री से है.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

एम एस धोनी

कपिल का शो ऐसा है जहां हर तरह के सितारे पहुंचते हैं. भारतीय टीम के कई सितारे कपिल के शो में पहुंचे हैं. यहां तक की भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान भी कपिल के शो में आ चुके हैं. लेकिन अब तक माही का आगमन नहीं हो पाया है. ऐसे में कपिल शर्मा और उनके फैंस को, शो में इंतजार है कि कब आएंगे माही.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत साउथ में भगवान के रूप में मशहूर हैं. बॉलीवुड में भी उनका पलरा कम भारी नहीं है. उनके चाहने वालों की कोई कमी नहीं. भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार का इंतजार है कपिल शर्मा को.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

लता मंगेशकर

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर न सिर्फ भारत बल्कि पूरे विश्व में विख्यात हैं, अपनी खूबसूरत गायकी को लेकर. लेकिन अब तक कपिल शर्मा के शो में लता मंगेशकर का आगमन नहीं हो पाया है. जबकि वो खुद कपिल के शो की बहुत बड़ी फैन मानी जाती हैं.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बॉलीवुड के सबसे महंगे सितारे हैं. आमिर की अपने फिल्मों को प्रमोट करने का तरीका भी सबसे हटकर होता है. ऐसे में कपिल को और उनके दर्शकों को इंतजार है ‘द कपिल शर्मा शो’ में आमिर खान के आगमन का.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

बाबा रामदेव

योग गुरु बाबा रामदेव रियालिटी शोज में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं. लेकिन अब तक उनकी उपस्थिति कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नहीं हो पाई है. सो ऐसे में कॉमेडी के सबसे बड़े मंच पर इंतजार है, कपिल शर्मा को बाबा रामदेव का.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

नरेंद्र मोदी

कई बार कपिल शर्मा से सवाल किया गया कि वो पीएम को अपने शो में क्यों नहीं बुलाते. इस पर कपिल शर्मा का जवाब था कि वो खुद प्रधानमंत्री को अपने शो में बुलाना चाहते हैं. वैसे दूसरे देशों में प्रधानमंत्री ऐसे शोज में जाते हैं. लेकिन शायद भारतीय राजनीति में ये सही नहीं है. पर हमें पूरी उम्मीद है.

सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है

ये है वो सितारे जिनका इंतज़ार कपिल शर्मा को है – कॉमेडी के इस सबसे बड़े शो में कपिल शर्मा के साथ, शो के दर्शक भी इन सितारों को कॉमेडी के इस मंच पर देखने को बेताब हैं. अब देखने वाली बात होगी, कि इनका इंतजार खत्म कब होता है.