ENG | HINDI

सैफ अली खान की बेटी सारा खान का किसिंग ड्रामा

सारा खान

सैफ अली खान की बेटी सारा खान का किसिंग ड्रामा

बॉलीवुड में रोज़ाना ही धमाकेदार और चटपटी ख़बरों का सिलसिला लगा हुआ होता है लेकिन अभी कुछ देर पहले ट्वीटर पर अपलोड हुई एक तस्वीर ने फिल्म इंडस्ट्री के साथ साथ माहौल को भी गरम कर रखा है.

जी हां, तस्वीर में 22 साल की जिस खूबसूरत कन्या को आप किस करते हुए देख रहे है, ये कोई और नहीं बल्कि नवाब सैफ अली खान और उनकी पहली बीवी अम्रिता सिंह की बेटी सारा खान है.

और सारा के साथ आप जिस युवा को देख रहे है ये देश के पूर्व केंद्रीय मंत्री व् कॉंग्रेसी नेता सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहारिया है.

अभी तक तस्वीर पर सारा खान के पिता सैफ अली खान का कोई कमेंट नहीं आया है.

सुना जाता कि सैफ अपने दोनो बच्चों को यानि सारा और इब्राहिम, मीडिया के सामने नहीं लाना चाहते है. सैफ अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देते हुए इन्हे फोकस से दूर रखना चाहते है. लेकिन अपलोड हुई इस तस्वीर से सैफ कितने खफा होंगे, ये बाद में पता चलेगा.

आपको बतादे की सारा खान अभी एक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही है और खबरों के मुताबिक़ जाने माने निर्देशक करन जोहर सारा खान को लेकर फिल्म भी बनाने जा रहे है, जिसमे बतौर एक्टर शाहिद कपूर के छोटे भाई इशान खट्टर एक्टिंग करेंगे.

जानकारी के मुताबिक, सारा खान के साथ तस्वीर में दिख रहे वीर पहारिया ने अपनी पढ़ाई दुबई में की है और वे पॉप सिंगर बनना चाहते है.

इस तस्वीर ने कई सवाल खड़े कर दिए है.

इस तस्वीर के वायरल होने की वजह से क्या नवाब खानदान की गरिमा को ठेस पहुचेगी?

या फिर ये किसिंग तस्वीर एक पब्लिसिटी ड्रामा है.

खैर जो भी हो, आज फिर ये साबित हो गया की फ़िल्मी दुनिया और राजनीति के बीच खून का रिश्ता है.

सारा खान

Article Categories:
विशेष