ENG | HINDI

इस एक्ट्रेस ने नए साल के मौके पर करवाया है न्यूड फोटोशूट – देखे तस्वीरें।

ली मिशेल का न्यूड फोटोशूट

ली मिशेल का न्यूड फोटोशूट – मशहूर अमेरिकन एक्ट्रैस ली मिशेल ने इस साल के पहले दिन कुछ ऐसा कर दिया है जिससे पूरी दुनिया में तहलका मच गया है।

हम आपको बता दें कि इस समय जहाँ पूरा विश्व नववर्ष के जश्न में डूबा हुआ था वही ली मिशेल ने ये फोटोशूट्स करवाकर सनसनी मचा दी है। जब खासकर जनवरी के समय विश्व के अधिक्तर भागों में कड़ाके के सर्दी पड़ रही है, ऐसे में ली मिशेल का न्यूड फोटोशूट जरुर आपको गर्मी प्रदान करने का काम करेगा।

जी हाँ मशहूर अमेरिकन एक्ट्रेस, सिंगर, और ऑथर ली मिशेल का न्यूड फोटोशूट ने पूरी दुनिया में सनसनी मचा दी है, जिसे देखकर उनके फेंस के होश उड़ गए है।

दरअसल ली मिशेल का न्यूड फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया गया है.

आपको बता दे कि ली मिशेल हमेशा से ही अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती रही है।

जब पूरी दुनिया नए साल के जश्न में मशगुल थी, तभी ली ने ये फोटोशूट करवाया और सोशल मीडिया पर उनकी फोटो तभी से वायरल हो रही है।

दरअसल ली ने यूके की एक हेल्थ मैगजीन के लिए ये न्यूड फोटोशूट करवाया है। आपको जानकर हैरानी होगी की इस फोटोशूट में ली ने अपने बदन पर एक भी कपड़ा नहीं पहना है।

29 वर्षीय ली मिशेल अपने इस फोटोशूट्स में काफी बोल्ड नज़र आ रही है, जिससे देखने वालो की आँखे खुली की खुली रह गई है। इस फोटोशूट्स के लिए ली ने काफी सेंसुअस पोज दिए है जिसे देखकर कोई भी आकर्षित हो सकता है, वही इस फोटोशूट्स की तस्वीरे वाकई में काफी सेक्सी और आकर्षक भी है।

इन फोटोज़ में ली ने काफी अच्छे पोज़ देने के साथ-साथ अपने दिमाग का भी सही इस्तेमाल किया है। आप को बता दे की इन फोटोज़ में ली अपने प्राइवेट पार्ट को अपने हाथों से ढकती हुई नज़र आ रही है।

वैसे ली इससे पहले भी कई मैगजीन के लिए हॉट फोटोशूट्स करवा चुकी है लेकिन ये पहला मौका है जब ली ने बिल्कुल ही न्यूड होकर फोटोशूट्स करवाया है और अधिक्तर तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर पोस्ट भी किया है।

आपको बता दे कि ये पहला मौका नहीं है जब किसी सेलेब्रिटी ने इस तरह से न्यूड होकर फोटोशूट्स करवाया हो इससे पहले भी कई सेलेब्रिटी इस तरह न्यूड होकर फोटोशूट्स करवा चुके है। तो आप भी मजा लीजिये ली मिशेल की इन खुबसूरत और हॉट तस्वीरों का।