ENG | HINDI

करण जौहर को था इस अभिनेत्री से प्यार लेकिन उन्हें कोई और उड़ाकर ले गया !

करण जौहर की प्रेम कहानी

करण जौहर की प्रेम कहानी – बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता सलमान खान के अलावा करण जौहर भी मोस्ट एलिजिबल बैचलर्स की लिस्ट में शामिल हैं.

वैसे सलमान खान की प्रेम कहानियों से हर कोई वाकिफ है क्योंकि आए दिन सलमान खान के रिलेशनशिप और शादी को लेकर तरह-तरह की खबरें सुनने को मिलती है.

लेकिन आज हम बात करेंगे फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की करण जौहर की प्रेम कहानी की, उसकी दिलचस्प लव स्टोरी की एक अनकही दास्तान की.

करण जौहर की प्रेम कहानी –

ट्विंकल खन्ना से प्यार करते थे करण जौहर

भले ही आज तक करण जौहर ने शादी नहीं की लेकिन ऐसा नहीं है कि उनकी जिंदगी में किसी स्पेशल शख्स ने एंट्री नहीं ली होगी.

जी हां, करण जौहर की जिंदगी में एक ऐसा दौर भी आया था जब एक हसीना ने उनकी रातों की नींद और दिन का चैन चुरा लिया था. वो हसीना कोई और नहीं है बल्कि बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना हैं. कहा जाता है कि करण जौहर का दिल ट्विंकल पर फिदा था.

ट्विंकल ने किया इस बात का खुलासा

आपको जानकर हैरानी होगी कि करण जौहर की इस लव स्टोरी का खुलासा खुद ट्विंकल खन्ना ने अपनी बुक मिसेस फनीबोन में किया है.

दरअसल ये वाकया उस वक्त का है जब ट्विंकल खन्ना और करण जौहर एक ही बोर्डिंग स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे. इसी दौरान करण को ट्विंकल से एक तरफा प्यार हो गया था.

इस लव स्टोरी के बारे में खुलासा करते हुए ट्विंकल ने इस बात का जिक्र किया है कि उस समय मेरे चेहरे पर हल्की मूछें हुआ करती थी जो करण को बेहद पसंद थी और इसके लिए करण हमेशा मेरी तारीफ करते थे. इतना ही नहीं करण के एक तरफा प्यार ने ट्विंकल को चोर भी बना दिया था क्योंकि करण को स्कूल टाइम में काफी भूख लगती थी और ट्विंकल उनके लिए खाना चुराकर लाती थीं.

करण जौहर की प्रेम कहानी  का अंत हुआ जब ट्विंकल को उड़ाकर ले गए अक्षय कुमार

बोर्डिंग स्कूल में एक ओर जहां करण जौहर ट्विंकल खन्ना से एक तरफा प्यार करते थे तो वहीं ट्विंकल भी करण को बेहद पसंद करती थीं.

लेकिन इससे पहले कि करण अपने दिल की बात ट्विंकल से कहते उससे पहले ही उनकी जिंदगी में खिलाड़ी कुमार की एंट्री हो गई और वो ट्विंकल को अपनी दुल्हनियां बनाकर ले उड़े.

ये है करण जौहर की प्रेम कहानी – गौरतलब है कि ट्विंकल ने तो अक्षय के साथ शादी करके अपनी दुनिया बसा ली लेकिन करण जौहर आज भी कुंवारे हैं और ट्विंकल के बाद उनकी जिंदगी में दोबारा किसी हसीना की एंट्री नहीं हो सकी है.