ENG | HINDI

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री पर दिलो जान से मरते थे अभिनेता जैकी श्रॉफ !

माधुरी दीक्षित को चाहते थे जैकी श्रॉफ

अभिनेता जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है.

फिल्म ‘हीरो’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कामयाबी की सीढियां चढ़नेवाले जैकी देखते ही देखते अपने दर्शकों के चहेते बन गए.

अपने फिल्मी करियर के दौरान जैकी श्रॉफ ने कई अभिनेत्रियों के साथ ऑन स्क्रिन रोमांस किया लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन्हीं अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री ऐसी थी जिसपर जैकी दिलो जान से मरते थे.

क्या आप नहीं जानना चाहते कि वो अभिनेत्री आखिर कौन है जिसपर जैकी दादा का दिल फिदा था. चलिए हम ही आपको बता देते हैं.

माधुरी दीक्षित को चाहते थे जैकी श्रॉफ

कहा जाता है कि एक दिन जब जैकी श्रॉफ काम की तलाश में मुंबई की सड़कों पर भटक रहे थे तभी उनकी किस्मत उनसे एक बस स्टॉप पर टकरा गई. इस बस स्टॉप से ही पहली बार उन्हें ऐड फिल्म करने का ऑफर मिला.

बस यहीं से उन्हें ग्लैमर की दुनिया में जाने की हरी झंडी मिल गई. कुछ एड फिल्मों में काम करने के बाद जैकी ने देवानंद की फिल्म ‘स्वामी दादा’ से हिंदी सिनेमा में अपने फिल्मी करियर की उड़ान भरी.

लेकिन उन्हें सुभाष घई की फिल्म हीरो से ऐसी कामयाबी मिली कि देखते ही देखते वो लोगों के दिलों में बस गए. इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी.

अपने फिल्मी करियर के दौरान जैकी श्रॉफ ने कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया लेकिन उनका दिल आया धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित पर. जैकी मन ही मन माधुरी को दिलो जान से चाहने लगे थे. माधुरी दीक्षित को चाहते थे जैकी श्रॉफ.

फिर से माधुरी के साथ रोमांस की चाह

माधुरी दीक्षित को चाहते थे जैकी श्रॉफ  – माधुरी के दीवाने जैकी ने खुद अपनी इस चाहत का खुलासा एक टॉक शो के दौरान किया था.

उन्होंने यह भी बताया कि वो माधुरी से अपने दिल की बात कभी कह नहीं सके लेकिन जब माधुरी ने श्रीराम नेने से शादी की तब जैकी का दिल बुरी तरह से टूट गया था.

भले ही माधुरी से दिल लगाने की जैकी ये ख्वाहिश अधुरी ही रह गई लेकिन आज भी उनके दिल में ये ख्वाहिश है कि वो एक बार फिर से माधुरी के साथ किसी रोमांटिक फिल्म में काम करें.

गौरतलब है कि जैकी को माधुरी आज भी पहले की तरह की खूबसूरत और सेक्सी लगती हैं. शायद इसलिए एक बार फिर पर्दे पर माधुरी के साथ रोमांस करने की हसरत दिल में संजोए बैठे हैं जैकी श्रॉफ. अब जैकी की ये चाहत पूरी होती है या नहीं ये तो आनेवाला वक्त ही बताएगा.