ENG | HINDI

हॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होने कराया प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट और लगी क्यूट

brooke-shields

यूं तो हॉलीवुड बालाएं हॉट और बोल्ड शूट कराने में बिल्कुल पीछे नहीं है.

लेकिन बात अगर प्रेंग्नेंसी के दौरान फोटोशूट करवाने की हो तो भी हॉलीवुड स्टार्स सेंसुअस फोटोशूट करवाने में आगे पीछे नहीं देखती है. लेकिन क्या प्रेग्नेंसी के दौरान कोई हीरोईन खूबसूरत और फोटोजनिक लग सकती है. इसकी कल्पना करना भी जरा मुश्किल ही है.

आप चौंकिए मत बहुत सी हॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ है जिन्होने इस कल्पना को साकार किया है और कराया प्रेग्नेंसी के दौरान फोटोशूट …

ब्रुक शील्ड्स

इसी हॉलीवुड सेलिब्रिटी ने गीले बालों और भीगे बदन के साथ हैलो मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया था. प्रेग्नेंट ब्रुक शील्ड्स इस शूट में काफी हॉट के साथ क्यूट भी लग रही है.

brook

चार्लीज शीन-

हॉलीवुड रिपोर्टर नाम की इस मैग्जीन के लिए इन्होंने गोल्डन और ब्लैक कलर की धारियों वाला ड्रेस पहना था. प्रेग्नेंसी के बावजूद भी वो काफी खूबसूरत दिखी.

charlize

सेलिन डियोन-

हॉलीवुड की फ़ेमस सिंगर सेलिन डियोन जब जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली थी. तब उन्होने व्हाईट कलर के ड्रेस में फोटोशूट करवाया था. इस मैग्जीन फोटोशूट में वो बेहद हसीन लगी.

celine

हेली बेरी-

डस्की ब्यूटी हेली बेरी भी नजर आई सफेद कलर के ड्रेस में चूड़ियां और ईयर रिंग पहने हुए. प्रेंग्नेंट हैली बेरी अपने स्माईलिंग फेस के साथ सूपरकूल लगी. ये फोटोशूट उन्होंने कराया था इनस्टाईल मैग्जीन के लिए.

halley

जेसिका अल्बा-

लेटिना मैग्जीन के फोटोशूट करवाते वक्त जेसिका काफी हॉट लगी है. सफेद रंग मातृत्व का प्रतीक बन गया है. तभी तो सेलिन और हेली की तरह जेसिका भी सफेद रंग के ड्रेस में लगी अतिसुंदर.

jessica

मिरांडा केर-

वोग मैग्जीन के लिए किए गए फोटोशूट में मिरांडा बेहद एकदम फेयरी की तरह लगी.

miranda

तो देखा आपने कि जहां बॉलीवुड में प्रेंग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस इस तरह के शूट करने से परहेज करती है .तो वहीं हॉलीवुड में हीरोइन्स को इसमें किसी भी तरह की झिझक महसूस नहीं होती है तभी तो उनका फोटोशूट होता है प्रेग्नेंसी में भी काफी सुपरहिट.