ENG | HINDI

देखिए किस इंटरनेशनल कुश्ती में दीपिका पादुकोण ने हराया प्रियंका चोपड़ा को

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण

इस समय भारत को ग्लोबल सिनेमा पर प्रस्तुत करनेवाली भारत की दो हीरोइनें हैं, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण.

प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की अपनी अपनी हॉलीवुड फिल्मों के चलते हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड में छाई हुई हैं. फिल्म तक तो ठीक था, लेकिन इंटरनेशनल कुश्ती लड़ने की क्या वजह है, वो भी ये दो हीरोइन.

न तो ये रेसलर हैं और न ही इस तरह की कोई फिल्म आ रही है. आप ज़्यादा हैरान मत होइए.

ख़बरों के मुताबिक इंडो-चाइना पर एक लव स्टोरी बनने वाली है. उसके लिए सबसे पहले बेवॉच की हीरोइन यानी अपनी पीसी को इस रोल के लिए सोचा गया था, लेकिन हुआ कुछ ऐसा की मामला ही पलट गया. मैरी कॉम को पीकू ने हरा दिया. जी हां, प्रियंका चोपड़ा को दीपिका ने इस प्रोजेक्ट में पटखनी देते हुए अपनी झोली में पिक्चर डलवा ली.

प्रियंका क्वांटिको सीज़न 2 की शूटिंग में बिज़ी हैं और दीपिका ने अपना काम कर दिया. फिल्म बैंग-बैंग के निर्देशक सिध्दार्थ जल्द ही एक लव स्टोरी शुरू करेंगे. इसमें एक चीनी लड़का और इंडियन लड़की की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी. इस रोल के लिए दीपिका ज़्यादा परफेक्ट दिखीं. हो सकता है कि इसका कारण दीपिका की फ्लॉप फिल्म चांदनी चौक टू चाइना रही हो. उस फिल्म में दीपिका पूरी तरह से चाइनीज़ लगी हैं. हां, बस हाइट कुछ ज़्यादा लगी है.

इस फिल्म का नाम अभी सोचा नहीं गया है, लेकिन ऐसा एक टेंपरेरी नाम रखा गया है, लव इन बीजिंग.

भई पीसी आप तो सच में दीपिका के वार के आगे हार गईं. अब लगता है कि आपको कुछ और दिन क्वांटिको करना होगा और दीपिका एक के बाद एक इंटरनेशनल मूवी करती रहेंगी.

इसे कहते हैं फिल्म इंडस्ट्री.

यहां आखरी पल पता नही चल पाता कि कौन फिल्म में है और कौन बाहर. अरे भई कई बार तो पोस्टर तक शूट हो जाते हैं और बाद में पता चलता है कि हीरो-हीरोइन बदल गए.