ENG | HINDI

तस्वीरों में देखिए इन सितारों के पब्लिक में किये KISS ने किस तरह से मचाई थी खलबली !

सितारों के पब्लिक में किये KISS

यूं तो अपने प्रेमी से प्यार का इजहार करने का सबसे बेहतर ज़रिया माना जाता है किस.

वैलेंटाइन डे से ठीक एक दिन पहले पूरी दुनिया में किस डे मनाया जाता है.

फिल्मों में भी अक्सर सितारों के बीच हॉट किसिंग सीन्स फिल्माएं जाते हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसे 10 सितारों के पब्लिक में किये KISS, जिसने दुनियाभर में खलबली मचा दी थी.

सितारों के पब्लिक में किये KISS –

1 – लीना चंद्रावरकर और राम जेठमलानी

साल 2015 में आयोजित एक  फंक्शन में बीते दौर की अभिनेत्री लीना चंद्रावरकर को मशहूर वकील और पॉलिटिशियन राम जेठमलानी ने किस कर लिया था. दोनों के इस किस ने काफी दिनों तक सुर्खियां बटोरी.

2 – शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे

दिल्ली में एड्स जागरूकता समारोह के दौरान मंच पर शिल्पा शेट्टी को देखकर अमेरिकी अभिनेता रिचर्ड गेरे काफी उत्तेजित हो गए और उन्होंने शिल्पा को जोरदार किस कर लिया. जिसकी वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी हालांकि उन्होंने बाद में पूरे देश से माफी मांग ली थी.

3 – पूजा भट्ट और महेश भट्ट

डायरेक्टर महेश भट्ट और उनकी बेटी पूजा भट्ट की इस जोड़ी ने उस वक्त विवाद को जन्म दिया जब एक फोटो में दोनों एक-दूसरे को लिप टू लिप किस करते नज़र आए. इस फोटो ने पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी.

4 – रेखा और रितिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और सदाबहार अभिनेत्री रेखा के विवादित किसिंग सीन ने पूरे इंडस्ट्री में खलबली मचा दी थी. हालांकि दोनों एक-दूसरे को किस नहीं करना चाहते थे लेकिन अंजाने में रेखा और रितिक के होंठ इतने पास आ गए कि कैमरों ने कुछ और ही कैद कर लिया.

5 – शबाना आज़मी और नेल्सन मंडेला

साल 1993 में केप टाउन में नेल्सन मंडेला के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें शबाना आजमी भी शामिल हुई थीं. दोनों की मुलाकात के दौरान मंडेला ने शबाना के गाल पर किस किया था.

6 – बिपाशा बसु और क्रिस्टियानो रोनाल्डो

अभिनेत्री बिपाशा बसु और फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी किस को लेकर काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. साल 2007 में दोनों की एक ऐसी फोटो मीडिया में आई थी जिसमें दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे थे.

7 – ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन

एक समारोह के दौरान ऐश्वर्या ने जब ससुर अमिताभ बच्चन को गाल पर किस करके बधाई देने की कोशिश की तो अंजाने में दोनों के होंठ इतने नज़दीक आ गए कि लोगों लगा कि ऐश ने अमिताभ के होंठों पर किस किया. इस खबर ने काफी सुर्खियां भी बटोरी.

8 – राखी सावंत और मिक्का सिंह

गायक मिक्का सिंह और राखी सावंत का ये किसिंग सीन खूब विवादों में रहा.  जब अचानक ही मिक्का ने राखी को अपनी बांहों में भरकर जोरदार लिप टू लिप किस कर लिया.

9 – ऐश्वर्या राय और अजय देवगन

फिल्म ‘पा’ के प्रमोशन के दौरान एक समारोह में अजय जब ऐश से गले मिलने लगे उसी वक़्त दोनों के होंठ आपस में टकरा गए और कैमरों ने इस विवादित लम्हे को कैद कर लिया. इस दौरान अभिषेक और काजोल साथ ही मौजूद थे.

10 – दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ माल्या

एक आईपीएल मैच के दौरान सार्वजनिक तौर पर सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को लिप टू लिप किस कर लिया. दोनों के इस किस ने देखते ही देखते पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मचा दी.

ये है सितारों के पब्लिक में किये KISS – इन सितारों के पब्लिक में किये KISS करने के चक्कर में विवादों के शिकार हो चुके हैं और इस कारनामे के चलते वो महीनों तक सुर्खियों में रहे.