ENG | HINDI

अक्षय जब फिल्मों में आए तब ये एक्ट्रेसेस बच्ची थीं और आज पर्दे पर करती हैं उनके साथ रोमांस !

अभिनेत्रियाँ बच्ची हुआ करती थी

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जानेवाले अभिनेता अक्षय कुमार आज इस इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं.

अक्षय जिस फिल्म में भी काम करते हैं बॉक्स ऑफिस पर वो फिल्म कामयाबी के रिकॉर्ड तोड़ देती है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार पिछले 25 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं और आज भी अपनी एक्टिंग के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहे हैं.

अपने इस फिल्मी करियर के दौरान अक्षय ने कई अभिनेत्रियों के साथ ऑन स्क्रिन रोमांस किया है. इन अभिनेत्रियों में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो उम्र में अक्षय से काफी छोटी हैं.

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में, जिनके बारे में कहा जाता है कि जब अक्षय फिल्मों में आए तब ये अभिनेत्रियाँ  बच्ची हुआ करती थी और आज उनके साथ पर्दे पर रोमांस करती हैं.

तब ये अभिनेत्रियाँ  बच्ची हुआ करती थी –

1 – अनुष्का शर्मा

अक्षय कुमार ने जब बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा तब अनुष्का शर्मा काफी छोटी थीं. उस वक्त अनुष्का की उम्र महज 3 साल थी.

2- दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अक्षय से उम्र में काफी छोटी है दोनों के उम्र के बीच करीब 19 साल का फासला है. बताया जाता है कि जब अक्षय ने फिल्मों में डेब्यू किया तब दीपिका महज 5 साल की बच्ची थी.

3- कैटरीना कैफ

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अक्षय की जोडी को पर्दे पर काफी सराहना मिल चुकी है लेकिन जब अक्षय ने पहली बार फिल्म के लिए कैमरे को फेस किया था तब कैटरीना की उम्र सिर्फ 7 साल थी.

4- प्रियंका चोपड़ा

पर्दे पर आप अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और अक्षय की जबरदस्त केमेस्ट्री देख चुके हैं लेकिन जब अक्षय हीरो बनें तब प्रियंका सिर्फ 9 साल की बच्ची थीं.

5- सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा को भी आपने पर्दे पर अक्षय के साथ रोमांस करते हुए देखा ही है लेकिन हम आपको बता दें कि जब अक्षय की पहली फिल्म ‘सौगंध’ रिलीज हुई तब सोनाक्षी 4 साल की छोटी सी बच्ची थीं.

6- करीना कपूर खान

जब अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में कदम रखा और जब उनकी पहली फिल्मी ‘सौगंध’ रिलीज हुई तब करीना कपूर महज 11 साल की बच्ची थीं. आपने कई फिल्मों में करीना और अक्षय को ऑनस्क्रिन इश्क लड़ाते देखा है.

7- आसिन

खिलाड़ी अक्षय कुमार ने जब बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा तब आसिन की उम्र थी महज 6 साल. आसिन को भी आप अक्षय साथ ऑनस्क्रिन देख चुके हैं.

8- काजल अग्रवाल

फिल्म ‘स्पेशल 26’ में आपने अक्षय के साथ काजल अग्रवाल को तो देखा ही होगा. लेकिन जब अक्षय अपनी पहली फिल्म के हीरो बनें तब काजल 6 साल की थीं.

गौरतलब है कि जब अक्षय बॉलीवुड में हीरो बनें, तब ये सारी अभिनेत्रियाँ  बच्ची हुआ करती थी. पर आज ये सभी जवान हो गई हैं और अक्षय के साथ स्क्रिन पर रोमांस भी कर चुकी हैं. लेकिन खिलाड़ी कुमार अपनी बढ़ती उम्र के साथ कुछ ज्यादा ही हैंडसम और जवां होते जा रहे हैं.